For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जरूरतमंद का जीवन बचा सकती है रक्त की एक बूंद : सुभाष बराला

10:24 AM Jun 24, 2024 IST
जरूरतमंद का जीवन बचा सकती है रक्त की एक बूंद   सुभाष बराला
टोहाना में रविवार को उम्मीद चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में रक्तदाताओं का हौसला बढ़ाते राज्यसभा सदस्य सुभाष बराला। -निस
Advertisement

टोहाना, 23 जून (निस)
रक्तदाता द्वारा दान दी गई रक्त की एक बूंद किसी जरूरतमंद के जीवन को बचाकर नया जीवन देने का काम करता है इसलिए हमें जीवन में रक्तदान जरूर करना चाहिए। यह बात राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने बतौर मुख्यातिथि उम्मीद चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा आयोजित दूसरे स्थापना दिवस के अवसर पर थैलेसीमिया पीड़ित बच्चों के लिए रक्तदान शिविर एवं सम्मान समारोह में कही। उन्होंने कहा कि टोहाना की सामाजिक संस्थाएं बधाई की पात्र हैं जो समय-समय पर रक्तदान शिविरों का आयोजन करती हैं। उन्होंंने कार्यक्रम का शुभारंभ भारत माता के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित करके किया। सांसद सुभाष बराला ने महान शिक्षाविद व भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि राष्ट्र की अखंडता और समाज की उन्नति के लिए मां भारती के सच्चे सपूत डॉ. मुखर्जी ने अनेक कुरीतियों एवं शासन की ओर से चलाई जा रही गलत नीतियों का विरोध प्रखरता से किया।
इस मौके पर नप चेयरमैन नरेश बंसल, डॉ. शिव सचदेवा, रमेश मेहता, स्वीटी मेहता, मंडलाध्यक्ष नरेंद्र गर्ग, रमन मड़िया, सन्नी मेहता, सुरेंद्र सैनी, पार्षदों में राकेश मस्तु, रोशनलाल, काला पहलवान, सतपाल नन्हेड़ी, उम्मीद संस्था के सदस्य व अनेक रक्तदाता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement