For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बस का रूट बढ़ाने के लिए सिरसा डिपो महाप्रबंधक को दिया मांग-पत्र

07:27 AM Oct 15, 2024 IST
बस का रूट बढ़ाने के लिए सिरसा डिपो महाप्रबंधक को दिया मांग पत्र
बड़ागुढ़ा में नौजवान भारत के नेतृत्व में सिरसा डिपो महाप्रबंधक को मांग पत्र देने पहुंचे गांव सुरतिया के विद्यार्थी। -निस
Advertisement

बड़ागुढ़ा, 14 अक्तूबर (निस)
नौजवान भारत सभा के नेतृत्व में कस्बा रोड़ी व गांव सुरतिया के विद्यार्थियों द्वारा सिरसा डिपो महाप्रबंधक को बस का रूट आगे बढ़ाने को लेकर मांग पत्र दिया गया।
विद्यार्थियों की ओर से मांग करते हुए साहिल रोड़ी व गुरदीप सिंह ने बताया कि शाम के समय एक ही बस है, जो वाया गांव बप्पां से होकर रोड़ी कस्बा तक जाती।
उसमें बहुत ज्यादा भीड़ होने के कारण सभी विद्यार्थियों और आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ता है और हादसा होने की आशंका बनी रहती है तथा इसी समय हरियाणा राज्य परिवहन की एक बस सिरसा डिपो से 3.40 पर चलकर सरदूलगढ़ तक पहुंचती है व विद्यार्थीयों का कहना है कि इस बस के रूट को आगे बढ़ाकर रोड़ी व सुरतिया तक किया जाए ताकि विद्यार्थियों व आमजन को आने वाली परेशानियों को दूर किया जा सके।
विद्यार्थियों व आम लोगों को जो रोड़ी कस्बा व सुरतिया तक जाना चाहते हैं, उनको यह रूट आगे बढ़ाकर उनके गंतव्य तक पहुंचाया जा सकता है।
प्रबंधक महोदय ने विद्यार्थियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही उनकी समस्या का समाधान किया जाएगा व रूट को आगे बढ़ा दिया जाएगा। मांग पत्र देते समय युवराज, रमन, अर्शदीप, ममनदीप, अजय, परम सहित अन्य विद्यार्थी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement