For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मेडिकल स्टोर संचालक की गिरफ्तारी के विरोध में एसपी से मिला प्रतिनिधिमंडल

08:34 AM May 07, 2024 IST
मेडिकल स्टोर संचालक की गिरफ्तारी के विरोध में एसपी से मिला प्रतिनिधिमंडल
यमुनानगर में जिला सचिवालय में पुलिस अधीक्षक से मिलने जाता केमिस्ट एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 6 मई (हप्र)
जिला केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को जय मां वैष्णो मेडिकल स्टोर संचालक पुलकित की एनडीपीएस एक्ट के केस में गिरफ्तारी के विरोध में पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया से मिला। पुलिस अधीक्षक ने एसोसिएशन को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया।
इसके बाद एसोसिएशन ने सात मई को होने वाली हड़ताल स्थगित कर दी। पुलिस अधीक्षक व एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बीच करीब 20 मिनट तक बातचीत हुई। केमिस्ट एसोसिएशन के प्रधान मनजीत सिंह ने कहा कि मेडिकल स्टोर संचालक को गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया। मेडिकल स्टोर संचालक पर नियमानुसार कार्रवाई नहीं की गई। उन्हें न तो कोई नोटिस मिला।
बिना ड्रग इंस्पेक्टर की उपस्थिति में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया। जबकि स्टोर संचालक के पास सभी बिल उपलब्ध हैं। उसके पास से कोई प्रतिबंधित दवाइयां नहीं मिली। उसे एनडीपीएस एक्ट के केस में फंसाया गया है। यदि केस दर्ज करना था तो ड्रग इंस्पेक्टर कराती। पुलिस ने बिना किसी नोटिस के उसे गिरफ्तार किया।
पुलिस अधीक्षक ने एसोसिएशन को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया। इसके बाद एसोसिएशन द्वारा सात मई की हड़ताल को रद्द कर दिया।

डाॅक्टर की गिरफ्तारी के बाद पकड़ा गया स्टोर संचालक

स्वास्थ्य विभाग ने 16 अप्रैल को मलिक क्लीनिक ईस्ट भाटिया नगर पर छापेमारी कर डॉ. रविंद्र मलिक को पकड़ा। उसके विरुद्ध केस दर्ज किया गया। आरोप था कि आरोपी डॉक्टर लड़का होने की शर्तियां दवाई दे रहा था। उसके पास से प्रतिबंधित दवाइयां मिली थीं। पुलिस को तफ्तीश के दौरान पता लगा कि मेडिकल स्टोर संचालक पुलकित के पास से ही डाक्टर को प्रतिबंधित दवाइयों की सप्लाई दी गई, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×