मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हत्या व लूटपाट मामले में 25 हजार का इनामी बदमाश 12 साल बाद धरा

07:20 AM May 16, 2024 IST
Advertisement

सोनीपत, 15 मई (हप्र)
कुंडली टीडीआई के पास कैंटर चालक से लूटपाट के बाद हत्या करने के मामले में सीआईए कुंडली टीम ने 25 हजार के इनामी आरोपी को 12 साल बाद गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी बिहार के जिला रोहताश के गांव सरिस टपरा निवासी अखिलेश है। आरोपी को कुंडली क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।
मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर के गांव मुरशाना निवासी देव चंद ने 31 जुलाई, 2012 को कुंडली थाना पुलिस को बताया था कि उनका बड़ा बेटा अनिल कैंटर पर चालक था। उसका बेटा 25 जुलाई, 2012 की रात 9 बजे ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर से अपने कैंटर में वॉटर कूलर टैंक लेकर हिमाचल प्रदेश के काला अंब के लिए चला था। उन्हें 26 जुलाई, 2012 को वहां पहुंचना था। गाड़ी मालिक ग्रेटर नोएडा के गजेंद्र ने बताया था कि अनिल वहां नहीं पहुंचा है। जिस पर उन्हें बेटे की चिंता सताने लगी थी। वह परिवार व गाड़ी मालिक के साथ उसकी तलाश को निकले थे। कुंडली पहुंचने पर जानकारी मिली थी कि एक युवक का शव गटर में पड़ा है। वह टीडीआई के पास पहुंचे तो गटर में अनिल का शव था। उसकी कपड़े से गला घोंटकर हत्या की गई थी। साथ की मॉल समेत कैंटर भी गायब था। पुलिस ने लूटपाट, हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने का मुकदमा दर्ज किया था।
बाद में पुलिस ने मामले में गुरुग्राम के कुशला निवासी राहुल व सोनीपत के गांव अटेरना के रविंद्र व राकेश को गिरफ्तार कर लिया था। उनसे लूटा गया कैंटर व मॉल मिल गया था। तब पता लगा था कि मामले में अखिलेश शामिल था। पुलिस ने उसे भी नामजद किया था। साथ ही उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम रखा था। अब सीआईए कुंडली में नियुक्त एएसआई प्रदीप की टीम ने आरोपी अखिलेश को कुंडली से गिरफ्तार कर लिया है। उसे एक दिन के रिमांड पर लिया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement