For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

स्वीप अभियान के तहत जिला प्रशासन और मीडिया के बीच हुआ क्रिकेट मुकाबला

10:07 AM Apr 22, 2024 IST
स्वीप अभियान के तहत जिला प्रशासन और मीडिया के बीच हुआ क्रिकेट मुकाबला
रोहतक में रविवार को मीडिया-11 की टीम को रनर अप की ट्रॉफी प्रदान करते उपायुक्त अजय कुमार।- निस
Advertisement

रोहतक 21 अप्रैल (निस)
जिला प्रशासन द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान करवाने के उद्देश्य से लगातार व्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं चुनावी भागीदारी अभियान के तहत अलग-अलग गतिविधियां आयोजित की जा रही है। इसी कड़ी में रविवार को झज्जर रोड स्थित रेड बॉल क्रिकेट स्टेडियम में डीसी-11 व मीडिया-11 के बीच क्रिकेट मैच खेला गया, जिसमें डीसी-11 की टीम 81 रनों से विजयी घोषित की गई। उपायुक्त अजय कुमार को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।
डीसी-11 की टीम ने निर्धारित बीस ओवर में सात विकेट पर 196 रन बनाए, जबकि मीडिया-11 की टीम आठ विकेट पर 115 रन ही बना पाई। मैच में एएसपी लोगेश कुमार व नवीन कुंडू को बेस्ट बॉलर घोषित किया गया।
इसी प्रकार दिनेश कौशिक को बेस्ट फील्डर घोषित किया गया व ओपी गोदारा को बेस्ट बल्लेबाज घोषित किया गया। मीडिया-11 की टीम को रनर अप की ट्रॉफी प्रदान की गई, जबकि डीसी-11 को विजेता टीम की ट्रॉफी दी गई। इस मैच को प्रायोजित करने पर डीसी अजय कुमार ने एलपीएस बोसार्ड के निदेशक राहुल जैन, नरूला डायग्नोस्टिक केंद्र के डॉ. अरुण नरूला, डॉ. अपूर्व नरूला व डॉ. अर्जुन नरूला को स्मृति चिन्ह भेंट किया। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते उपायुक्त अजय कुमार ने कहा कि डीसी-11 व मीडिया-11 के बीच एक अच्छे माहौल में मैच खेला गया है। इस क्रिकेट मैच का मुख्य उद्देश्य मतदाताओं को आगामी चुनाव में मतदान करने का संदेश देना था। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन का प्रयास है कि लोकसभा चुनाव में मतदाता शत-प्रतिशत मतदान करें। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में इसी प्रकार की और भी गतिविधियां आयोजित की जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×