मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विनेश फोगाट को रोकने के लिए रची गयी साजिश

06:53 AM Aug 10, 2024 IST

रोहतक, 9 अगस्त (निस)
महम से निर्दलीय विधायक बलराज कूंडू ने कहा कि पहलवान विनेश फौगाट के साथ साजिश रची गई है और इस साजिश का पर्दाफाश होना चाहिए, ताकि देश की जनता को पता चले कि विनेश को रोकने के लिए किस तरह से हथकंडे अपनाएं गए हैं। शुक्रवार को महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने विनेश के ताऊ महावीर फौगाट व बहन बबीता फौगाट को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि प्रदेश की जनता को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर महावीर फौगाट स्वार्थ की बात कर रहे है, जोकि ठीक नहीं है।
उन्होंने विनेश फौगाट को राज्यसभा में भेजने की वकालत की और कहा कि प्रदेश के सभी विधायकों को इसके लिए आगे आना चाहिए, ताकि देश का सम्मान रखने वाली बेटी को उचित सम्मान मिले और यह उन लोगों के लिए एक सबक होगा, जिन्होंने विनेश फौगाट को रोकने का काम किया और पहले कई तरह के उसके खिलाफ षडयंत्र रचे गए। बलराज कुंडू ने कहा कि यह कैसे हो सकता है कि अचानक एक से दो किलो वजन बढ़ जाए, पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होना बहुत जरूरी है।
विधायक कुंडू ने पहलवान विनेश फौगाट को राज्यसभा में भेजने के लिए समर्थन देने की बात कही। विधायक ने अपने दो माह का वेतन भी विनेश फौगाट को देने की घोषणा की और कांग्रेस सरकार की खेल नीतियों की सराहना की। उन्होंने हरियाणा जनसेवक पार्टी से भी विनेश फौगाट को टिकट देकर चुनाव लड़ाने की बात कही।

Advertisement

Advertisement
Advertisement