For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भ्रष्टाचार में संलिप्त अधिकारियों की पूरी रिपोर्ट तैयार, दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता : राव नरबीर सिंह

11:05 AM Jul 14, 2024 IST
भ्रष्टाचार में संलिप्त अधिकारियों की पूरी रिपोर्ट तैयार  दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता   राव नरबीर सिंह
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को भाजपा के पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह जनसंपर्क करते हुए । - हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 13 जुलाई (हप्र)
पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राव नरबीर सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। गुरुग्राम में जो भी अधिकारी भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं और आम जनता को परेशान कर रहे हैं उनकी पूरी रिपोर्ट तैयार कर ली गई है तथा शीघ्र ही मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से मुलाकात कर उनको बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।
राव नरबीर सिंह अपने जनसंपर्क अभियान के तहत बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव खांडसा और सेक्टर-91 स्थित न्यू टाउन हाइट्स सोसायटी में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। भाजपा सरकार ने खर्ची और पर्ची दोनों खेल को बंद करने का काम किया है। प्रदेश में हजारों नौजवानों को नौकरियां दी गई है लेकिन कोई एक भी आकर यह नहीं कह सकता कि रिश्वत या सिफारिश से उसको नौकरी मिली है। उन्होंने भ्रष्ट अधिकारियों को साफ तौर पर चेतावनी दी कि या तो वह खुद सुधर जाएं और जनता की सुनवाई करनी शुरू करें वरना उनको सुधार दिया जाएगा।
राव नरबीर सिंह ने भ्रष्ट अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि अधिकारी दो ही तरह के नेताओं से डरते हैं। एक वह नेता जो उसकी पोस्टिंग कराता है और दूसरा वह जो उसकी बदली करा सकता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×