मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कवर ड्रेन के मैनहोल में गिरा बालक, सुराग नहीं

07:08 AM Jul 31, 2024 IST
सोनीपत की ड्रेन नंबर-6 के मेनहोल में गिरे बालक को निकालने के लिए चल रहे अभियान के दौरान मौजूद भाजपा नेता राजीव जैन।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 30 जुलाई (हप्र)
मुरथल रोड स्थित आदर्श नगर के पास कवर (पक्का) की गयी ड्रेन नंबर-6 पर खुले छोड़े गए मैनहोल में गिरकर 13 वर्षीय बालक डूब गया। बालक को तलाश करने के लिए पिता व कई अन्य मेनहोल में उतरे, लेकिन बालक का सुराग नहीं लग सका। नगर निगम, ठेका एजेंसी के साथ एनडीआरएफ की टीम को बालक की तलाश में लगाया गया है। परिवार ने मामले में ठोस कार्रवाई की मांग की है। वहीं निगम आयुक्त ने लापरवाही बरतने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।
मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला बदायूं के गांव मयाऊ निवासी राजू करीब 8 साल से परिवार सहित मुरथल रोड स्थित आदर्श नगर में रह रहे हैं। उनका बेटा विवेक (13 वर्ष) मुरथल अड्डा के पास स्थित राजकीय स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ता है। विवेक मंगलवार दोपहर बाद स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर पर अपना बैग रखकर छोटे भाई पवन और पड़ोस के एक अन्य बच्चे के साथ मुरथल रोड की तरफ खाने का सामान लेने गया था। वापस आते समय वह पक्का की गई ड्रेन नंबर-6 से खेलते हुए घर आ रहे थे। इसी दौरान अचानक विवेक ड्रेन पर खुले पड़े मेनहोल में गिर गया। उसके भाई पवन नेे लोगों को भाई के मेनहोल में गिरने की बात कही। जिसके बाद उसके परिजनों को अवगत कराया गया। जिस पर राजू मौके पर पहुंचे और खुद मैनहोल में उतर गए और विवेक की तलाश की। पुलिस को अवगत कराया। जिसके साथ ही नगर निगम को अवगत कराया गया। जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया।  गोताखोर ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ ड्रेन में बालक की तलाश में लगे है।

ड्रेन नंबर-6 में एक तरफ का पानी रोका
बालक की तलाश के लिए ड्रेन नंबर-6 में एक तरफ के हिस्से का पानी रोका गया है। खबर भेजे जाने तक बालक का कोई सुराग नहीं लग पाया। सेक्टर-27 के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जयभगवान ने कहा कि ड्रेन नंबर-6 के खुले मेनहोल में बालक के गिरने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद से उसकी तलाश में अभियान चलाया गया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement