For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

केंद्रीय मंत्री बिट्टू पर दर्ज हो मुकदमा : लक्की

11:21 AM Sep 18, 2024 IST
केंद्रीय मंत्री बिट्टू पर दर्ज हो मुकदमा   लक्की
चंडीगढ़ में मंगलवार को सेक्टर 35 में विरोध प्रदर्शन करते प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एचएस लक्की व अन्य कार्यकर्ताओं को रोकते पुलिस कर्मी। -दैनिक ट्रिब्यून
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 17 िसतंबर (हप्र)
चंडीगढ़ कांग्रेस ने विपक्ष के नेता राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक बयानबाजी के लिए मोदी सरकार में मंत्री रवनीत बिट्टू और महाराष्ट्र से विधायक के खिलाफ मंगलवर को यहां सेक्टर-35 में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एचएस लक्की के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस भवन के सामने एकत्र हुए और सेक्टर-33 चंडीगढ़ में भाजपा कार्यालय कमलम् की ओर बढ़े।
प्रदर्शनकारियों ने रवनीत बिट्टू की तस्वीरों पर काला क्रास लगाए तख्तियां उठा रखी थीं। जैसे ही प्रदर्शनकारी नारे लगाते हुए आगे बढ़े, उन्हें चंडीगढ़ पुलिस ने रोक लिया। तब प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच मामूली झड़प भी हुई। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए लक्की ने कहा कि यह टिप्पणी मोदी और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा लिखी गई थी और बिट्टू ने अपने नए आकाओं को खुश करने के लिए तैयार की गई स्क्रिप्ट को पढ़ा।
उन्होंने बिट्टू पर देश में नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन पर मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के उदय और उनके विपक्ष के नेता बनने से भाजपा हिल गई है ।

Advertisement

Advertisement
Advertisement