For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विधायक पर पिस्तौल तानने वालों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

07:23 AM Jul 30, 2024 IST
विधायक पर पिस्तौल तानने वालों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज
Advertisement

हिसार, 29 जुलाई (हप्र)
दो दिन पूर्व शनिवार को वक्फ बोर्ड की जमीन के विवाद पर हांसी के विधायक विनोद भ्याणा पर पिस्तौल तानने की घटना के मामले में हांसी पुलिस ने अब दो अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज किया है। दूसरे पक्ष द्वारा विधायक व अन्य के खिलाफ दी गई शिकायत पर अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। हांसी पुलिस ने बताया कि शहर हांसी थाना ने शेखपुरा गांव निवासी संजय की शिकायत पर दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 109 व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।
पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि गत 27 जुलाई को हांसी ट्रक यूनियन में सभी सदस्य एकत्रित होकर विधायक विनोद भ्याणा के पास मिलने के लिए समय मांगा तो विधायक ने कहा कि वह खुद ही मौके पर पहुंच रहे हैं। दस पंद्रह मिनट बाद विधायक ट्रक यूनियन में पहुंच गए। इसके बाद ट्रक यूनियन के पदाधिकारियों ने विधायक को मौका दिखाने के लिए कब्जा वाली जगह पर ले गए और विधायक ने पिल्लर से बनी दीवार के उपर से कुछ लोगों को पास बुलाना चाहा तो उन्होंने भागकर अपने वाहन से राइफल निकाल ली और विधायक की तरफ तानकर गोली चलाने की कोशिश की।
इसके बाद ट्रक यूनियन के लोग भड़क गए और दीवार पर चढ़कर दीवार गिरा दी। विधायक ने उनका पीछा किया तो पिस्टल लिए एक युवक ने फायरिंग करने का प्रयास किया लेकिन किसी ने उसके हाथ को पत्थर मार दिया जिससे उसका पिस्टल नीचे गिर गया और वे लोग भाग गए। जो पिस्टल जमीन पर गिरा वह .32 बोर का है और उसको पुलिस को सौंप दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×