For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

एलएनटी एलिवेटिड हाईवे पर कार में लगी आग, बाहर नहीं निकल पाया युवक जिंदा जला

08:23 AM May 04, 2024 IST
एलएनटी एलिवेटिड हाईवे पर कार में लगी आग  बाहर नहीं निकल पाया युवक जिंदा जला
पानीपत में जीटी रोड एलिवेटिड फ्लाईओवर पर कार से उठती लपटें। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 3 मई (हप्र)
पानीपत शहर में जीटी रोड एनएनटी के एलिवेटिड फ्लाईओवर पर बृहस्पतिवार रात को सिविल अस्पताल के सामने एक मारूति सेलेरियो कार में अचानक आग लग गई। कार पलटने से युवक बाहर नहीं निकल सका और कार चालक युवक जिंदा अंदर ही जल गया। राहगीरों ने कार में आग लगने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी और सूचना मिलने पर पुलिस, फायर बिग्रेड व एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और करीब 40 मिनट बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग बुझाने के बाद कार में ड्राइविंग सीट से एक युवक का जला हुआ शव बाहर निकाला गया। राहगीरों का कहना है कि कार में आग इतनी तेजी से फैली कि कार चालक युवक को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला।
माना जा रहा है कि कार एलिवेटिड पुल पर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई और उसके बाद कार में आग लग गई। पुलिस ने आग पर काबू पाये जाने के बाद कार चालक के शव को बाहर निकाल कर सिविल अस्पताल के शव गृह में भिजवाया गया। थाना शहर प्रभारी इंस्पेक्टर राजबीर ने बताया कि मृतक युवक की पहचान गांव डाडौला निवासी अनिल के रूप में हुई है। अनिल अपने गांव डाडौला में सीएससी चलाता था और बापौली के एसबीआई बैंक में प्राइवेट तौर पर आधार कार्ड का सेंटर खोला हुआ था। अनिल किसी काम से अपनी कार में पानीपत शहर आया था। वह काम समाप्त करके रात को टोल से एलिवेटिड फ्लाईओवर से होते हुए अपने गांव डाडौला वापस जा रहा था। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया कि कार में आग पहले लगी और बाद में पलट गई या कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई और उसमें आग लग गई।
डाडौला के ग्रामीणों ने बताया कि अनिल देर शाम को गांव में ही था और उसके बाद अनाज मंडी गया और देर शाम को गांव से शहर गया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×