For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘पाकिस्तान’ से आया फोन, युवक ने लगा लिया फंदा

08:21 AM Jun 09, 2024 IST
‘पाकिस्तान’ से आया फोन  युवक ने लगा लिया फंदा
Advertisement

फरीदाबाद, 8 जून (हप्र)
गांव नवादा में 35 वर्षीय युवक ने व्हाट्सएप नंबर पर आई एक कॉल के बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव नवादा गांव स्थित अपने घर में लटकता मिला। युवक के मोबाइल में यह नंबर पाकिस्तान के नाम से सेव है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।
अमित ने बताया कि नवादा गांव निवासी अरुण उसका दोस्त था। उसकी पत्नी दो बेटियों को लेकर छुट्टियां मनाने मायके गई हुई थी। अरुण व्हाट्सएप कॉलिंग पर बात करता था। लेकिन कभी उसने नहीं बताया कि वह किससे बात करता था। अमित ने बताया की बीती रात अरुण लगभग 11 बजे उसके ऑफिस से निकला था।
उसने बताया कि अरुण मैच खेलने का शौकीन था। उसने न केवल उसे, बल्कि अन्य दोस्तों को भी फोन कर मैच खेलने को कहा था। रात 11 बजे उसके ऑफिस से जाने के बाद अरुण ने लगभग दो-ढाई बजे तक एक व्हाट्सएप नंबर से बात की। जो पाकिस्तान का नंबर था। अरुण के मोबाइल में वह पाक के नाम से सेव था। अरुण को व्हाट्सएप पर कोई टास्क दिया गया था, जिसमें अरुण को फांसी लगानी थी और अरुण ने उस टास्क को पूरा करने के लिए खुद फांसी का फंदा लगा लिया। अमित ने बताया कि सुबह लगभग 4 बजे के आसपास जब अरुण की मां ने अरुण को उसके कमरे में देखा तो वह फंदे पर लटका हुआ था। इसके बाद उन्होंने आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement