मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गुरुग्राम में बनेगा 700 बिस्तरों वाला सरकारी अस्पताल : सुधा यादव

10:35 AM Sep 24, 2024 IST
गुरुग्राम के भाजपा कार्यालय में सोमवार को केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य एवं पूर्व सांसद डा. सुधा यादव पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 23 सितंबर (हप्र)
भाजपा केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य एवं पूर्व सांसद डा. सुधा यादव ने गुरुग्राम में भाजपा के मेनिफेस्टो पर पत्रकार वार्ता में कहा कि भाजपा का मेनिफेस्टो लोगों की आकांक्षाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। आने वाले पांच साल में गुरुग्राम की तस्वीर बदलेगी। 700 बिस्तरों वाला सरकारी अस्पताल और विश्व स्तरीय वैश्विक फिनटेक हब स्थापित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में चारों विधानसभा सीटों पर कमल खिलेगा। डा. सुधा यादव ने कहा कि जिले में मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्रों का निर्माण, सिविल अस्पताल में आई.सी.यू. की सुविधा के साथ हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज खोलने का संकल्प पूरा किया जाएगा।
जिले में सिटी स्कैन, एम.आर.आई. व कार्डियोलॉजी सेवाओं का विस्तार भी करेंगे। महिलाओं के लिए जिले के हर गांव में एक महिला चौपाल और अति-वरिष्ठ नागरिकों के लिए सेवा केंद्र के साथ ही जिले में ओलंपिक खेल नर्सरी भी स्थापित की जाएगी। आबादी के हिसाब से गुरुग्राम में एक अत्याधुनिक सभागार का निर्माण किया जाएगा। डा. यादव ने कहा कि दृष्टि केंद्र के नाम से गुरुग्राम में 22 जिला कमांड नियंत्रण केंद्र खोला जाएगा।
डा. सुधा यादव ने कहा कि कांग्रेस के हालात गड़बड़ हैं। कांग्रेस का कोई कैडर नहीं है, कांग्रेस के प्रत्याशी अपने दम पर चुनाव लड़ रहे हैं। हरियाणा में कांग्रेस को कोई माहौल नहीं है। इस मौके जिला अध्यक्ष कमल यादव, जिला मीडिया प्रभारी पवन यादव, सह मीडिया प्रभारी राकेश राणा मौजूद रहे। सोहना में भाजपा उम्मीदवार तेजपाल तंवर के होते हुए एक निर्दलीय उम्मीदवार का समर्थन करने पर पूर्व मंत्री और नूंह से भाजपा उम्मीदवार संजय सिंह की निंदा करते हुए डॉ. सुधा यादव ने कहा कि वे पार्टी नेतृत्व को उचित कदम उठाने का अनुरोध करेंगी।

Advertisement

Advertisement