मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

लाडवा हलके के 93 सरपंचों ने भाजपा छोड़ कांग्रेस को दिया समर्थन

11:56 AM Oct 02, 2024 IST
लाडवा के अनेक सरपंच लाडवा से कांग्रेस प्रत्याशी मेवा सिंह को  समर्थन देते हुए। -निस

बाबैन,1 अक्तूबर (निस)
हलका लाडवा के 3 दर्जन वर्तमान सरपंचों ने भाजपा छोड़ कर लाडवा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं विधायक मेवा सिंह को अपना समर्थन दिया और यह समर्थन देने का कार्यक्रम हल्के के कई स्थानों पर हुआ। इसके अलावा मेवा सिंह की अगुवाई में हलका लाडवा के 93 वर्तमान सरपंचों,126 पूर्व सरपंचों, 36 नंबरदारों के अलावा सैकड़ों सैनी समाज के लोगों ने भाजपा छोड़ मेवा सिंह को अपना समर्थन दिया। सरपंचों सहित अन्य लोगों का इतना बड़ा समर्थन मिलने से मेवा सिंह को और भी ज्यादा मजबूती मिली है। गांव बनी के सरपंच प्रमोद सिंह, बपदी के सरपंच राजिंद्र सिंह, बपदा से राजकुमार, बूढा से संजय लालर, सहजादपुर से राजेश कुमार, बन से बलकार सिंह, मुरादनगर से रणपाल, छलौंदी से रामेश्वर कश्यप, लाठी धनौरा से बलिंद्र सिंह, बड़ौदा से बलदेव सिंह, डूडी से जयनारायण और डूडा से गुलफान इत्यादि सरपंचों ने बताया है कि भाजपा ने सरपंचों पर लाठियां बरसाने के सिवाए कुछ नहीं दिया।
भाजपा के शासनकाल में गांवों में विकास कार्य भी नहीं हुए, जिस कारण आज पूरे प्रदेश से 95 प्रतिशत सरपंच तहदिल से कांग्रेस के साथ हैं और सभी सरपंचों ने भाजपा को हराने का मन बना लिया है।

Advertisement

Advertisement