मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पलवल में 9, हथीन 8, होडल में 11 उम्मीदवारों ने भरे पर्चे

10:51 AM Sep 13, 2024 IST

पलवल, 12 सितंबर (हप्र)
जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त डा. हरीश कुमार वशिष्ठ ने बताया कि पलवल विधानसभा-84 के लिए नामांकन के आखिर दिन बृहस्पतिवार को 9 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन भरे, जिनमें आम आदमी पार्टी से धमेंद्र सिंह, बहुजन समाज पार्टी से अभिषेक देशवाल, अखिल भारतीय सोशलिस्ट पार्टी से सतबीर सिंह और भारत जन जागरण दल से पंचलाल प्रसाद व समता पार्टी से गोपाल दत्त शामिल हैं। निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में सोनू रानी, सुनील कुमार, गिर्राज व ममता सोलंकी ने अपना नामांकन किया। रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम ज्योति ने विधानसभा पलवल में उम्मीदवारों से नामांकन प्राप्त किए।
हथीन-82 विधानसभा क्षेत्र के लिए 8 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए। इनमें इंडियन नेशनल कांग्रेस से मो. इसराईल व नाजीम ने तथा भारतीय जनता पार्टी से मनोज कुमार, जननायक जनता पार्टी से रविंद्र कुमार, आम आदमी पार्टी से राजेंद्र सिंह रावत और मंजू रावत ने अपना नामांकन दाखिल किया। निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मृणाल चौधरी और धर्मेंद्र तेवतिया ने अपने नामांकन भरे। हथीन विधानसभा से रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम संदीप अग्रवाल ने नामांकन प्राप्त किए।
होडल (अ.ज.)-83 विधानसभा क्षेत्र के लिए 11 उम्मीदवारों ने नामांकन भरे। इनमें भारतीय जनता पार्टी से जगप्रिया, इंडियन नेशनल लोकदल से सुनील कुमार व अनिल कुमार, जजपा से राजपाल तथा आप से धमेंद्र गौतम व मनोहर ने अपने नामांकन भरे। निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर ऊष्मा देवी, सुनीता देवी, रजनी, प्रतीक रोहिला और नीरज ने अपने-अपने नामांकन किए। रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम रणवीर सिंह होडल ने यह नामांकन प्राप्त किए।
उन्होंने बताया कि 13 सितंबर को नामांकन पत्रों की समीक्षा करते हुए छंटनी की जाएगी। 16 सितंबर तक नामांकन वापस लिए जा सकेंगे। विधानसभा आम चुनाव के लिए पलवल जिले की तीन विधानसभा सीटों के लिए पलवल विधानसभा से कुल 17, होडल विधानसभा से 18 और हथीन विधानसभा से 13 उम्मीदवारों ने नामांकन भरे।

Advertisement

Advertisement