मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

रोडवेज बस की टक्कर से क्रूजर सवार 8 की मौत

10:28 AM Jul 09, 2023 IST
जींद में शनिवार को बीबीपुर गांव के पास सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त क्रूजर जीप व रोडवेज बस। -हप्र
Advertisement

दलेर सिंह/हप्र
जींद, 8 जुलाई
भिवानी रोड पर गांव बीबीपुर के निकट शनिवार सुबह रोडवेज बस व क्रूजर जीप की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें क्रूजर जीप में सवार महिला समेत 8 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। कई अन्य लोग भी मामूली रूप से चाेटिल हो गये। हादसे की सूचना मिलने पर डीएसपी रोहताश ढुल मौके पर पहुंचे और शवों को बस से नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया तथा अज्ञात बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार भिवानी रोडवेज डिपो की बस शनिवार सुबह साढ़े नौ बजे जींद बस अड्डे से निकली थी। जब वह गांव बीबीपुर के पास पहुंची तो मुंढाल से सवारी भरकर चली एक क्रूजर जीप से उसकी आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि क्रूजर जीप के परखच्चे उड़ गये और रोडवेज बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घायलों को क्रूजर जीप की छत उखाड़कर बाहर निकाला गया।
इनकी गयी जान
हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान गांव बास निवासी रवि (30), मुंढाल गांव निवासी मनोज (45), हरदीप (37), सुखविंद्र उर्फ सुखी (30), उर्मिला उर्फ हीरा (50), कैथल जिला के गांव सीवन निवासी संजय (26) चरखी दादरी के गांव कारिमोद निवासी राहुल के तौर पर हुई। इसके अलावा एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसे में भकलाना निवासी रेखा, उसका बेटा धैर्य, जेठानी बिमला, दीपक, पेटवाड़ निवासी अमित उर्फ अमरजीत और रोडवेज बस के कंडक्टर तथा एक यात्री घायल हो गये।
भाजपा जिलाध्यक्ष, महामंत्री पहुंचे अस्पताल
हादसे की सूचना मिलते ही भाजपा के जिलाध्यक्ष राजू मोर एवं जिला महामंत्री व नगर परिषद चेयरपर्सन के प्रतिनिधि डा. राज सैनी नागरिक अस्पताल पहुंचे और हादसे में घायलों को हरसंभव चिकित्सीय सहायता अविलंब प्रदान करने के लिए चिकित्सकों से बातचीत की। इसके साथ ही उन्होंने मृतकों एवं घायलों के परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया। भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि सरकार और पार्टी की पूरी संवेदनाएं घायलों एवं पीड़ित परिजनों के साथ हैं। इस दर्दनाक हादसे पर स्वयं मुख्यमंत्री भी नजर रखे हैं। वे पीड़ित परिवारों व घायलों के आर्थिक हालात भी मुख्यमंत्री के सामने रखेंगे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
क्रूजरटक्कररोडवेज
Advertisement