मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

युवक की हत्या में 8 आरोपी गिरफ्तार, गंडासा, किरपाण व पिस्तौल बरामद

07:26 AM Jun 06, 2024 IST
सांकेतिक फोटो।

बरनाला, 5 जून (िनस)
गत 26 मई को गांव कालेके में देर शाम 2 भाइयों पर कुछ युवकों ने फायरिंग की थी। इसमें एक भाई की मौत हो गई थी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया था। आरोप है कि गांव के ही कुछ युवकों ने दोनों भाइयों पर हमला किया था। इस दौरान एक गोली मृतक के सिर अौर पैर में लगी थी, वहीं घायल को एक गोली बाजू में लगी थी। पुलिस ने इस संबंध में हरविंदर सिंह, वासी कालेके के बयानों पर 15 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।
पुलिस ने मामले में 13 आरोपियों में से 8 को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं आरोपियों से डंडा, गंडासा, किरपाण, 32 बोर देसी पिस्तौल बरामद की गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की मृतक के साथ पुरानी रंजिश थी। अारोप है कि इसी के चलते आरोपियों ने युवक की हत्या की थी। एसपी संदीप सिंह ने कहा कि पुलिस ने यादविंदर सिंह, सिमरनजीत सिंह, जगदीप, परगट सिंह, नवनीत शर्मा, गगनदीप, नवजोत और सुरजीत को गिरफ्तार कर लिया है।
गगनदीप और परगट सिंह जोकि मुख्य आरोपी है, पर पहले भी इरादा कत्ल और मारपीट के केस दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि 3 आरोपियों का पहले ही रिमांड चल रहा है।

Advertisement

Advertisement