मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सेक्टर की सड़कों के निर्माण को 74 लाख के लगाए टेंडर : सुरभि गर्ग

08:28 AM Jul 04, 2023 IST
कैथल में सोमवार को नगर परिषद की चेयरपर्सन सुरभि गर्ग को सम्मानित करते लक्ष्मी नारायण मंदिर सभा के पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

कैथल, 3 जुलाई (हप्र)
शहर के सेक्टर 20 स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर सभा की तरफ से मंदिर परिसर में नगर परिषद चेयरपर्सन सुरभि गर्ग का अभिनंदन समारोह आयोजित किया। चेयरपर्सन सुरभि गर्ग ने मंदिर में हाल के निर्माण के लिए 31 लाख रुपये की घोषणा की।
उन्होंने कहा कि शहर के सभी 31 वार्डों में काम हो रहे हैं। सेक्टर की सड़कों के निर्माण को लेकर 74 लाख रुपये के टेंडर लगाए गए हैं। इसके अलावा वार्डों में गलियां, सडक़ें सहित अन्य मुरम्मत के कार्य करोड़ों रुपये की लागत से चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहर की सड़कों से गोवंश को हटाने के लिए नई गोशाला का निर्माण जल्द शुरू होगा, इसके लिए 25 लाख रुपये का टेंडर खोला जा चुका है। जल्द ही चार-दीवार का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। चेयरपर्सन ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास नीति के तहत कार्य करवाए जा रहे हैं।
कार्यक्रम में मंदिर समिति के प्रधान शिव नारायण गोयल, संरक्षण अनिल कुमार सरदाना, रामनिवास शास्त्री, संजय मलिक पुरिया, भीम वधवा, पंकज मित्तल, जगदीश, राजीव गुप्ता, राजेंद्र मेहता, रमेश कुमार, पार्षद विजय गर्ग सहित महिला संकीर्तन मंडली सहित अन्य महिला सदस्यों ने भाग लिया। मंदिर समिति प्रधान शिव नारायण गोयल व पंकज मित्तल ने कहा कि चेयरपर्सन के नेतृत्व में सेक्टरों में अब विकास कार्य शुरू हुए हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
टेंडरनिर्माणसड़कोंसुरभिसेक्टर
Advertisement