मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

73 श्रद्धालुओं ने किया रक्तदान

06:59 AM Sep 06, 2021 IST

पंचकूला, 5 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

विश्वास फाउंडेशन, श्री माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड व इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी की जिला शाखा ने आजमाता मनसा देवी परिसर में भैरों मंदिर के सामने रक्तदान शिविर लगाया गया। शिविर में 73 लोगों ने माता के चरणों में रक्तदान किया। शिविर में मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग व सेनिटाइजेशन का खास ध्यान रखा गया।

विश्वास फाउंडेशन की महासचिव साध्वी नीलिमा विश्वास ने बताया कि ब्लड बैंक सिविल अस्पताल सेक्टर 6 की टीम ने डॉक्टर अमित सामी व एम केयर ब्लड सेंटर जीरकपुर की टीम ने डाक्टर कार्तिक अग्रवाल की देखरेख में रक्त एकत्रित किया। उन्होंने बताया कि लोगों में यह भ्रम है कि रक्तदान करने से शरीर में कमजोरी आती है। रक्तदान के कारण कोई कमजोरी नहीं आती बल्कि सभी को 90 दिन में एक बार अवश्य ही रक्तदान करना चाहिए। इस रक्तदान शिविर में आये सभी रक्तदानियों को प्रशंसा पत्र, मास्क, साबुन, स्मृति चिन्ह व गिफ्ट देकर प्रोत्साहित किया गया। इस अवसर पर विश्वास फाउंडेशन से अविनाश शर्मा, वर्षा शर्मा, पवन मनचंदा, हर्ष मनचनंदा, श्याम सुन्दर साहनी, सविता साहनी, शत्रुधघ्न कुमार, नीरज यादव, विशाल कुंवर व अन्य गणमान्य अतिथि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
रक्तदानश्रद्धालुओं