For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

71 वर्ष का बूढ़ा शैतान! 10 साल तक कई अजनबियों से कराया पत्नी का रेप, Online ढूंढता था कस्टमर

03:47 PM Sep 05, 2024 IST
71 वर्ष का बूढ़ा शैतान  10 साल तक कई अजनबियों से कराया पत्नी का रेप  online ढूंढता था कस्टमर
डोमिनिक पेलिकॉट की वकील बीट्राइस जावरो, 4 सितंबर, 2024 को एविग्नन, फ्रांस के न्यायालय में। रॉयटर्स

पेरिस, 5 सितंबर (रॉयटर्स)

Advertisement

France wife misdeed: फ्रांस में एक 71 वर्षीय व्यक्ति अपनी ही पत्नी की कई अजनबियों से बलात्कार करवाने का आरोप लगा है। वह अपनी पत्नी को नशीला पदार्थ देता था। लगभग एक दशक से अधिक समय तक अपने घर में दर्जनों अजनबियों को उसने बुलाया और पत्नी का बलात्कार करवाया। इस मामले ने सभी को झकझोर कर रख दिया है।

अभियोजक कार्यालय ने बताया कि पति डोमिनिक पेलिकॉट ने एक वेबसाइट के माध्यम से लोगों से अपनी पत्नी के साथ यौन संबंध बनाने की पेशकश की। यही नहीं उसने बलात्कार के दौरान का वीडियो भी बनाया। इस मामले में उन अन्य 50 लोगों पर भी बलात्कार का केस चल रहा है जिन पर उसकी पत्नी के साथ बलात्कार करने का आरोप है। दोषी पाये जाने पर उनमें से प्रत्येक को 20 वर्ष तक की जेल की सजा हो सकती है।

Advertisement

पेलिकॉट की पत्नी के वकीलों ने बताया कि नशीली दवाओं के कारण उसे बलात्कार की घटना के बारे में पूरी तरह से पता नहीं था। उससे उसके दक्षिणी फ्रांस के शहर माज़ान में उनके घर पर बलात्कार किया गया। महिला को बलात्कार की जानकारी पुलिस ने चार वर्ष पहले दी।

वकील एंटोनी कैमस ने फ्रांस ब्लू रेडियो को बताया महिला को कुछ भी पता नहीं था कि उसके साथ क्या हुआ था। नशे में होने के कारण उसे अपने साथ हुए बलात्कारों की कोई याद नहीं थी।

ले मोंडे सहित फ्रांसीसी मीडिया ने कहा है कि पुलिस को पेलिकॉट की जांच करते समय उसकी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार की हजारों तस्वीरें और वीडियो मिले, क्योंकि कई महिलाओं ने कहा था कि वह सुपर मार्केट में उनकी स्कर्ट के नीचे से वीडियो बनाने के लिए अपने फोन का इस्तेमाल कर रहा था।

फ्रांसीसी मीडिया ने कहा कि बलात्कार करने वाले पुरुष विभिन्न आयु और विभिन्न पृष्ठभूमियों के थे। कुछ ने अपना अपराध स्वीकार किया, जबकि अन्य ने कहा कि उन्हें लगा कि पत्नी ने सोने का नाटक किया था। वकील कैमस ने कहा कि यह मुकदमा उनके लिए भयानक अनुभव होगा, जिसमें बलात्कार की वीडियो फुटेज भी शामिल होंगी।

यह मुकदमा सोमवार को शुरू हुआ और दिसंबर तक चलेगा। यह बंद दरवाजों के पीछे नहीं होगा, जैसा कि हिंसक यौन अपराधों के मामलों में आम है। पेलिकॉट की पत्नी, जो अब 72 वर्ष की हैं, ने कहा कि वह चाहती थीं कि यह कार्यक्रम सार्वजनिक रूप से आयोजित किया जाए, ताकि जनता को यौन दुर्व्यवहार और नशीली दवाओं के कारण होने वाली बेहोशी के प्रति सचेत किया जा सके।

पीड़िता का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील स्टीफन बेबोन्यू ने फ्रांसीसी मीडिया को बताया कि वह यह दिखाना चाहती थीं कि शर्म को अपना पक्ष बदलना होगा। डोमिनिक पेलिकॉट की वकील बीट्राइस ज़ावरो ने फ्रांसीसी मीडिया को बताया है कि डोमिनिक पेलिकॉट ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement