मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ओपन स्केटिंग टूर्नामेंट में 25 से अधिक स्कूलों के 700 बच्चों ने लिया हिस्सा

06:52 AM Oct 07, 2024 IST
गुरुग्राम में रविवार को विवेकानंद स्कूल में आयोजित ओपन स्केटिंग टूर्नामेंट में भाग लेते बच्चे। -हप्र

गुरुग्राम, 6 अक्तूबर (हप्र)
मिलेनियम सिटी ग्रुरुग्राम स्थित विवेकानंद स्कूल में दिल्ली एनसीआर में स्केटिंग की सबसे बड़ी स्पर्धा चौधरी धर्म सिंह कंबोज वार्षिक ओपन स्केटिंग टूर्नामेंट का अयोजन किया गया। नर्सरी से 12वीं कक्षा तक के 5-19 आयु वर्ग के प्रतिभागियों ने इनलाइन, क्वाड्स, एडजस्टेबल और रिक्रिएशनल सहित चार श्रेणियों में प्रतिस्पर्धा की और खेल के प्रति अपने जुनून का प्रदर्शन किया। सभी छात्रों के लिए पंजीकरण खुला था, शहर के प्रतिष्ठित स्कूलों, एमिटी इंटरनेशनल, जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल, मेड ईजी, ब्लू बेल्स, स्कॉटिश हाई, डीपीएस 45, विबग्योर, वेगा, माउंट ओलंपस, लोटस वैली इंटरनेशनल स्कूल, हेरिटेज एक्सपीरियंसल, यदुवंशी, यूरो इंटरनेशनल, समर फील्ड्स, शालोम हिल्स प्रेसीडेंसी, सन सिटी, अजंता पब्लिक स्कूल, एंबिएंस पब्लिक स्कूल, द शिक्षान स्कूल से प्रतिभागियों ने पंजीकरण कराया। 700 से अधिक प्रतियोगियों और उत्साही समर्थकों ने कार्यक्रम स्थल को ऊर्जा और उत्साह से भर दिया। शारदा इंटरनेशनल स्कूल के कक्षा 6 के रणवीर हुड्डा ने क्वाड्स श्रेणी में प्रथम पुरस्कार जीता और कक्षा 5 की पीहू ने गर्ल्स एडजस्टेबल श्रेणी में पुरस्कार जीता।
विवेकानंद स्कूल के निदेशक विपुल कंबोज ने कहा कि इस स्केटिंग टूर्नामेंट की सफलता हमारे पेशेवर प्रशिक्षकों और कर्मचारियों की अविश्वसनीय प्रतिभा और कड़ी मेहनत को दर्शाती है। स्कूल की प्रिंसिपल अर्चना पांडे ने कहा कि हमारे स्कूल समुदाय को एक-दूसरे की उपलब्धियों का जश्न मनाने और खेलों के प्रति प्रेम को बढ़ावा देने के लिए एक साथ आते देखना प्रेरणादायक था।
कार्यक्रम का प्रबंधन प्रशिक्षकों, राजेश शर्मा, गुड़गांव स्केटर्स के मुख्य कोच, विशाल बख्शी, रोलर स्केटिंग के भारतीय टीम के कोच और उपेंद्र, पंचकूला के मुख्य कोच द्वारा किया गया।

Advertisement

Advertisement