For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आईपीएल पर सट्टा लगवाते 7 युवक काबू

08:44 AM Apr 17, 2024 IST
आईपीएल पर सट्टा लगवाते 7 युवक काबू
Advertisement

सोनीपत, 16 अप्रैल (हप्र)
सीआईए की टीम ने कुमासपुर के निकट स्थित टीडीआई एस्पानिया में छापा मारकर आईपीएल मैच पर सट्टा लगवा रहे 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी सनराइजर्स हैदराबाद व रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के मुकाबले पर सट्टा लगा रहे थे। सीआईए की टीम ने आरोपियों से 12 मोबाइल, दो लैपटॉप, एलईडी, 5500 रुपये समेत अन्य सामान बरामद किया है।
पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
सीआईए-1 में नियुक्त एएसआई सिकंदर ने बहालगढ़ थाना पुलिस को बताया कि वह अपनी टीम में शामिल एएसआई अनिल कुमार, हवलदार अनिल, राजेश, विकास, उमेश व सुधीर के साथ कुमासपुर के पास मौजूद थे। तभी जानकारी मिली कि टीडीआई एस्पानिया के एक फ्लैट में राजन व प्रवेश उर्फ रोकी नाम के दो युवक साथियों के साथ आईपीएल में हैदराबाद व बेंगलुरु की टीम के बीच क्रिकेट मैच में सट्टा लगा रहे हैं। सूचना पर टीम मौके पर पहुंची तो छठे फ्लोर के एक फ्लैट में सट्टा लगाया जा रहा था। पुलिस ने फ्लैट में रेड की तो वहां 7 युवक मिले।
पूछताछ में पकड़े गये युवकों ने अपनी पहचान गांव बारोटा निवासी राजन, न्यू ब्रह्म कॉलोनी निवासी प्रवेश कुमार उर्फ रोकी, राजस्थान के श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ स्थित न्यू ओल्ड कॉलोनी निवासी विपिन अरोड़ा, श्रीगंगानगर के जवाहर नगर स्थित एसएसबी रोड निवासी विरेंद्र, मूलरूप से सूरतगढ़ की आदर्श कॉलोनी फिलहाल सुदामा नगर निवासी वरुण, आदर्श कॉलोनी निवासी लोकेश तथा पंजाब के जिला जालंधर के थाना नकोदर स्थित गांव शंकर निवासी देवेंद्र कुमार उर्फ गौरा के रूप
में हुई।

Advertisement

Advertisement
Advertisement