मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ट्रैक्टर से कुचलकर 7 साल के बच्चे की मौत

09:10 AM Jun 23, 2024 IST

सोनीपत, 22 जून(हप्र)
बहालगढ़ में शनिवार को एक ट्रैक्टर की चपेट में आकर 7 साल के बच्चे की मौत हो गई। वह पिता के साथ दुकान पर सामान लेने जा रहे थे। पिता की आंखों के सामने हुए हादसे में बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बहालगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
एक निजी कंपनी के कर्मचारी राजीव ने पुलिस को बताया कि वह बहालगढ़ में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। उनके पास बेटी चांदनी (11 वर्ष) के अलावा बेटा ऋषभ (7 वर्ष) था। वह अपने बेटे ऋषभ के साथ दुकान पर सामान लेने जा रहे थे। जब वह खेवड़ा रोड स्थित अस्पताल के पास पहुंचे तो बहालगढ़ की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर ने उनके बेटे को चपेट में ले लिया। वह राहगीरों की मदद से बेटे को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक बेटे की मौत हो चुकी थी। आरोपी ट्रैक्टर चालक ने अपनी पहचान सुधीर निवासी गांव वडिंया खुर्द जिला शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश के रूप में बताई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं बेटे की मौत से परिवार का रोकर बुरा हाल है।

Advertisement

Advertisement