For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हिसार में 63.6 % वोटिंग, नेताओं ने भी किया मतदान

11:49 AM May 26, 2024 IST
हिसार में 63 6   वोटिंग  नेताओं ने भी किया मतदान
हिसार के आदमपुर में मतदान करने के बाद पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई अपने परिवार व समर्थकों के साथ। -हप्र
Advertisement

हिसार, 25 मई (हप्र)
हिसार लोकसभा क्षेत्र में शनिवार शाम तक शांतिपूर्वक ढंग से 63.6 प्रतिशत मतदान हुआ। नेताओं और अधिकारियों ने अपने परिवार सहित बूथों में जाकर मतदान किया। प्रशासन के अनुसार देर रात तक मतदान प्रतिशत में बढ़ोतरी हो सकती है, क्योंकि देर शाम तक काफी बूथों पर मतदान जारी रहा।
देर शाम तक की रिपोर्ट के अनुसार हिसार लोकसभा क्षेत्र के बरवाला हलके में सबसे ज्यादा 67.3 प्रतिशत और हिसार हलके में सबसे कम 60.9 प्रतिशत मतदान हुआ है। आदमपुर में 67.1 प्रतिशत, नलवा में 65 प्रतिशत, बवानीखेड़ा में 63.2 प्रतिशत, हांसी में 62.6 प्रतिशत, नारनौंद में 62.5 प्रतिशत, उकलाना में 61.3 और उचाना में 62.5 प्रतिशत मतदान हुआ है।
हिसार से जजपा प्रत्याशी नैना सिंह चौटाला ने सिरसा में अपने पति अजय चौटाला, पूत्र पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, छोटे बेटे दिग्विजय चौटाला और पुत्रवधुओं के साथ मतदान किया और बाद में हिसार में आकर अपना चुनाव प्रबंधन संभाला।
पूर्व सांसद एवं भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने अपनी पत्नी रेणुका बिश्नोई व पुत्र विधायक भव्य बिश्नोई के साथ आदमपुर में मतदान किया। जिला निर्वाचन अधिकारी प्रदीप दहिया ने भी हिसार में अपना मतदान किया। हिसार नगर निगम के पूर्व आयुक्त अशोक गर्ग ने यशोदा पब्लिक स्कूल स्थित बूथ में मतदान किया। अशोक गर्ग इस समय मानेसर नगर निगम के आयुक्त हैं।
हिसार के युवक का गुरुग्राम में वोट : युवा इंजीनियर किशन वर्मा ने बताया कि काफी सालों से उसका हिसार में वोट है और वह हर बार अपने मताधिकार का प्रयोग करता है। इस बार उसके माता-पिता, भाई व परिवार के अन्य सदस्यों की वोटर स्लिप तो मिल गई लेकिन उसकी वोटर स्लिप नहीं मिली। जब बूथ पर जाकर पता किया तो मतदाता सूची में उसका नाम नहीं मिला। जब ऑनलाइन सर्च किया तो वह गुरुग्राम लोकसभा के भौंडसी हलके में दर्शाया गया जबकि वह इस हलके में कभी गया भी नहीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×