For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बातों में उलझाकर ट्रक चालक से ठगे 60 हजार, 3 युवकों पर केस

10:19 AM Feb 29, 2024 IST
बातों में उलझाकर ट्रक चालक से ठगे 60 हजार  3 युवकों पर केस
Advertisement

सोनीपत, 28 फरवरी (हप्र)
नेशनल हाईवे-44 पर बहालगढ़ फ्लाईओवर के पास ट्रक चालक को सांप का खेल दिखाने के बहाने बातों में उलझाकर तीन युवकों ने उससे 60 हजार रुपये ऐंठ लिये। ठगी का पता लगने पर उसने पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर
दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के गांव हुसेपुर निवासी जितेंद्र ने बहालगढ़ थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बहादुरगढ़ निवासी चांद सिंह के ट्रक पर चालक हैं। वह 26 फरवरी को उत्तराखंड के हल्द्वानी से ट्रक लोड करके चला था।
उसने बताया कि मंगलवार को बहालगढ़ पहुंचकर उसके ट्रक में खराबी आ गयी। ट्रक को वहीं खड़ा कर वह मिस्त्री की तलाश करने लगा। जब वह बहालगढ़ में चौक के पास स्थित फ्लाईओवर के नीचे पहुंचा तो वहां उन्हें तीन युवक मिले और उसको सांप का खेल दिखाते हुए अपनी बातों में उलझा लिया। उनके पूछने पर उन्होंने बता दिया कि उनके पास ट्रक में 60 हजार रुपये रखे हैं। उनके कहने पर उन्होंने ट्रक से 60 हजार रुपये निकाल कर उनको दे दिए। इसके बाद तीनों युवक भाग गए। इसी बीच उनकी तंद्रा टूटी और ठगी का अहसास हुआ। उन्होंने मामले से ट्रक मालिक और पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया।  पुलिस का कहना है कि चालक की नकदी लेकर भागे युवकों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×