For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रात में व्यापारी से 6 लाख लूटे, सुबह पुलिस ने पकड़े 2 नाबालिग आरोपी

07:56 AM May 30, 2024 IST
रात में व्यापारी से 6 लाख लूटे  सुबह पुलिस ने पकड़े 2 नाबालिग आरोपी
Advertisement

नारनौल, 29 मई (हप्र)
नारनौल में मंगलवार रात्रि हार्डवेयर व्यापारी से लूट के मामले में थाना शहर पुलिस टीम ने दो नाबालिग आरोपियों को अभिरक्षा में लिया और पूछताछ कर बाल न्यायालय में पेश किया। वहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया। दोनों नाबालिग आरोपी नारनौल शहर के ही रहने वाले हैं, जिनसे करीब चार लाख की लूटी हुई नकदी भी बरामद हुई है।
पुलिस को दी शिकायत में पुरानी मंडी नारनौल निवासी व्यापारी अशोक ने बताया कि गांधी बाजार में उसकी हार्डवेयर की दुकान है। रोजाना की तरह वह दुकान पर काम करने वाले सुरेश के साथ रात्रि करीब 8.30 बजे दुकान से घर के लिए चला था। रास्ते में एक स्कूटी पर मुंह पर कपड़े बांधे और हाथों में डंडे लिए तीन लड़के स्कूटी से कई बार आगे-पीछे हुए। वह अपनी स्कूटी चलाता हुआ अंडरपास के पास पहुंचा तो आरोपियों ने स्कूटी आगे लाकर उसकी स्कूटी के आगे रोक दी। इसके बाद हाथ में डंडे लिए लड़कों ने हमला कर दिया और स्कूटी के हुक में लटके बैग को देने की बात कही। शिकायतकर्ता के विरोध करने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए बैग लूटकर भाग गए। शिकायतकर्ता ने बताया कि बैग में छह लाख रुपए, दुकान की चाबियां, मोबाइल और अन्य कागजात थे।
मामले में कार्रवाई करते हुए थाना शहर नारनौल की पुलिस टीम ने दो नाबालिगों को अभिरक्षा में लिया, जिनसे वारदात में प्रयोग की गई स्कूटी, एक डंडा और करीब चार लाख की नकदी बरामद की है। पुलिस ने पूछताछ में पता लगाया कि मामले में तीसरे आरोपी ने बालकों के साथ लूट की योजना बनाई और वारदात को अंजाम दिया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×