मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विदेश भेजने के नाम पर ठगे 6 लाख

08:02 AM Oct 18, 2024 IST

मोहाली (हप्र)

Advertisement

सात लोगों को अजरबेजान (विदेश) भेजने के नाम पर 6 लाख रुपये ठगने, उनके पासपोर्ट ना देने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मोहाली पुलिस ने एक इमिग्रेशन कंपनी संचालक सहित तीन लोगों पर धोखाधड़ी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान पंचकूला के रहने वाले रोहित, जालंधर के तरसेम व मोहाली निवासी कुलविंदर सिंह के रूप में हुई है। तीनों के खिलाफ थाना फेज-1 में राजस्थान के रहने वाले जतिंदर के बयान पर इमिग्रेशन एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।
शिकायतकर्ता जतिंदर ने बताया कि वह और उसके साथी राजस्थान के रहने वाले हैं। वे सभी विदेश जाने के इच्छुक थे। उसके एक साथी ने फेज-5 में कारआलिया ट्रैवल वीजा ग्रुप से मिलवाया। कंपनी ने उन्हें अजरबेजान भेजने का वायदा किया। कंपनी संचालक ने सात लोगों से कुल 6 लाख रुपये ले लिए। कंपनी ने उनसे उनके पासपोर्ट लिए और उन्हें एक ऑफर लेटर थमा दिया। उस ऑफर लेटर में साफ तौर पर लिखा था कि अगर उनका वीजा ना लगा तो कंपनी उनके पैसे वापस कर देगी।

Advertisement
Advertisement