मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

970 पेटी अवैध शराब तस्करी मामले में 5वां आरोपी अम्बाला से गिरफ्तार

07:35 AM Sep 01, 2024 IST

पानीपत, 31 अगस्त (हप्र)
सीआईए थ्री पुलिस टीम ने 970 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब तस्करी मामले में शामिल पांचवें आरोपी को शुक्रवार को मिली सूचना पर दबिश देकर अंबाला से गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान मंदीप निवासी गांव बडौली अंबाला के रूप में हुई है।
सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल ने बताया कि आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश करके 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। इंस्पेक्टर अनिल ने बताया कि सीआईए थ्री पुलिस टीम ने गत माह चौटाला रोड से गौशाला की ओर जाने वाली सड़क पर अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा था। पुलिस ने मौके से आरोपी ट्रक चालक आरोपी सुबोध निवासी बहवलपुर वैशाली व परिचालक आरोपी सचिन निवासी वैशाली बिहार को गिरफ्तार किया था। ट्रक से 970 पेटी अवैध शराब मार्का ब्लैक टाइगर ब्लेंडर अंग्रेजी शराब बरामद हुई थी।
ट्रक में पीछे चून्ना मिट्टी से भरे कट्टे लगाकर उससे आगे अवैध शराब की पेटियों को रखा गया था। आरोपियों से खुलासा हुआ था कि अवैध शराब तस्करी कर हिमाचल के पौंटा साहिब से बिहार लेकर जा रहे थे। पहले गिरफ्तार आरोपियों ने अंबाला के गांव बडौली निवासी अपने साथी आरोपी मंदीप व अन्य कई साथी आरोपियों के साथ मिलकर शराब तस्करी की उस वारदात को अंजाम देना
स्वीकारा था।

Advertisement

Advertisement