For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Spa में 21 साल की गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे 52 साल के व्यक्ति की हत्या मामले में एक गिरफ्तार

10:51 AM Jul 25, 2024 IST
spa में 21 साल की गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे 52 साल के व्यक्ति की हत्या मामले में एक गिरफ्तार
Advertisement

मुंबई, 25 जुलाई (भाषा)

Mumbai Spa Case: मुंबई के वर्ली इलाके में एक ‘स्पा' में एक व्यक्ति की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि मृतक आदतन अपराधी था।

Advertisement

एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने हत्या के कुछ घंटों बाद बुधवार देर रात पड़ोसी पालघर जिले के नालासोपारा से 26 वर्षीय आरोपी को पकड़ा। मंगलवार देर रात दो अज्ञात व्यक्तियों ने स्पा के अंदर 52 वर्षीय गुरु वाघमारे की हत्या कर दी थी।

उन्होंने बताया कि वाघमारे का दावा था कि वह पुलिस का मुखबिर और सूचना का अधिकार (आरटीआई) कार्यकर्ता है। उसके खिलाफ दुष्कर्म और जबरन वसूली सहित कई मामले दर्ज हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘गिरफ्तार व्यक्ति उन दो आरोपियों में से एक है, जिन्होंने वाघमारे की हत्या की थी। यह सुपारी लेकर हत्या करने का मामला है।''

Advertisement

मामले के विवरण के अनुसार, मुंबई के विले पार्ले निवासी वाघमारे नियमित रूप से वर्ली नाका स्थित ‘स्पा' में जाता था और वहां काम करने वाले लोग उसे जानते थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, कुछ ही दिन पहले वाघमरे का जन्मदिन था। मंगलवार की शाम उसके स्पा पहुंचने पर उसकी 21 वर्षीय गर्लफ्रेंड और तीन पुरुष मित्रों ने पार्टी के लिए कहा।

इसके बाद पांचों का समूह पार्टी के लिए सायन के एक होटल में गया। रात करीब साढ़े 12 बजे वे सभी स्पा में वापस आए। कुछ देर बाद तीनों पुरुष चले गए जबकि वाघमारे और उसकी गर्लफ्रेंड वहीं रुक गए।

उन्होंने बताया कि करीब दो घंटे बाद दो अन्य व्यक्ति स्पा पहुंचे और धारदार हथियार से वाघमारे पर हमला कर दिया। वर्ली पुलिस को घटना की जानकारी रात करीब ढाई बजे मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को वाघमारे खून से लथपथ मिला और उसका गला कटा हुआ था।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित के खिलाफ कम से कम 10 मामले दर्ज हैं, जिसमें मुलुंड पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला भी शामिल है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×