For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नये डाहर शुगर मिल परिसर में लगाए जाएंगे 5100 पौधे : महीपाल ढांडा

10:02 AM Jul 08, 2024 IST
नये डाहर शुगर मिल परिसर में लगाए जाएंगे 5100 पौधे   महीपाल ढांडा
पानीपत के नये शुगर मिल डाहर में पौधारोपण करके अभियान का शुभारंभ करते पंचायत एवं सहकारिता मंत्री महीपाल ढांडा व साथ में एडीसी पंकज यादव। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 7 जुलाई (हप्र)
पर्यावरण को हरा-भरा रखने को लेकर पानीपत के गांव डाहर में बने नये शुगर मिल परिसर में 5100 पौधे लगाए जाएंगे। प्रदेश के विकास, पंचायत एवं सहकारिता मंत्री महीपाल ढांडा ने रविवार को शुगर मिल प्रांगण में पौधा लगाकर पौधरोपण अभियान का शुभारंभ किया गया।
मंत्री महीपाल ढांडा ने कहा कि बरसात के मौसम में ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है और इसी कड़ी में शुगर मिल में पहले दिन 700 पौधे लगाये गए हैं।
उन्होंने कहा कि पर्यावरण को संतुलित रखने के लिये ज्यादा से ज्यादा पौधरोपण ही एकमात्र विकल्प है। एडीसी डॉ. पंकज यादव ने कहा कि शुगर मिल का प्रत्येक कर्मचारी एक-एक पौधा गोद लेगा और उसके बड़ा होने तक उसकी देखरेख भी करेगा।
उन्होंने कहा कि मिल परिसर में भिन्न-भिन्न किस्मों के पौधे लगाए गए हैं और पौधरोपण का यह साझा प्रयास एक अनूठी पहल होगा। इस अवसर पर चीफ इंजीनियर राजकुमार, चीफ केमिस्ट विरेंद्र हुड्डा, सीएओ शिव कुमार शर्मा, कार्यालय अधीक्षक प्रवीन देशवाल, इंजीनियर रवि मान, सिक्योरिटी ऑफिसर ईश्वर सिंह, विजय राठी पीए, बिजेंद्र मलिक उग्राखेडी, अभिषेक तौमर, फूल कुमार कौशिक, नरेश फौगाट, महेंद्र सिंह, डा. जसविंद्र, अशोक कुमार, राकेश जैन व राजीव आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement