For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आईआईएम अहमदाबाद में प्रशिक्षण के लिए 50 मुख्याध्यापक रवाना : हरजोत सिंह बैंस

08:17 AM Oct 07, 2024 IST
आईआईएम अहमदाबाद में प्रशिक्षण के लिए 50 मुख्याध्यापक रवाना   हरजोत सिंह बैंस
अहमदाबाद में रविवार को प्रशिक्षण हासिल करने के लिए जाने वाले 50 हेड मास्टर्स के तीसरे बैच को मोहाली हवाई अड्डे से रवाना करते शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस। -हप्र
Advertisement

चंडीगढ़, 6 अक्तूबर (हप्र)
स्कूल प्रबंधन को और ज्यादा सुचारू बनाने के मकसद के साथ मुख्यमंत्री भगवंत सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की तरफ से शुरू की गई विशेष प्रशिक्षण मुहिम अधीन आई. आई. एम. अहमदाबाद में प्रशिक्षण हासिल करने के लिए जाने वाले 50 हैड मास्टर्स का तीसरा बैच आज पंजाब के स्कूल शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस की तरफ से मोहाली स्थित हवाई अड्डे से रवाना किया गया।
पंजाब के स्कूल शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने बताया कि 50 मुख्याध्यापकों के तीसरे बैच को विशेष प्रशिक्षण हासिल करने के लिए आईआईएम अहमदाबाद भेजा गया है। यह बैच 7 अक्तूबर 2024 से 11 अक्तूबर 2024 तक प्रशिक्षण हासिल करेगा। उन्होंने बताया कि आईआईएम अहमदाबाद दुनिया भर में मैनेजमेंट के प्रशिक्षण के लिए प्रसिद्ध है और पंजाब सरकार ने राज्य के सरकारी स्कूलों के हेडमास्टरों को विशेष प्रशिक्षण दिलाने का फ़ैसला किया था।
बैंस ने बताया कि इससे पहले राज्य सरकार 202 प्रिंसिपलों को भी दुनिया भर में प्रसिद्ध सिंगापुर की शिक्षा संस्था से प्रशिक्षण करवा चुकी है और 100 हैडमास्टर्स को आईआईएम अहमदाबाद से प्रशिक्षण दिलाया जा चुका है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement