For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

5 साल की मासूम की डंडे से पीटकर हत्या

09:15 AM Apr 20, 2024 IST
5 साल की मासूम की डंडे से पीटकर हत्या
मासूम का फाइल फोटो
Advertisement

सोनीपत, 19 अप्रैल (हप्र)
महिला ने कथित रूप से अपने प्रेमी संग मिलकर 5 साल की बेटी की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद महिला अपने प्रेमी संग पति के मामा के घर पहुंची और बच्ची की मौत की जानकारी देकर फरार हो गयी। जब मामा ने बच्ची को देखा तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे। उन्होंने अपने भानजे और पुलिस को अवगत कराया। सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया।
इंडियन कॉलोनी की गली नंबर-3 निवासी फिरोज खान ने सदर थाना पुलिस को शिकायत में बताया कि उसकी शादी 12 साल पहले पटेल नगर निवासी रवीना के साथ हुई थी। उन्हें रवीना से दो बेटियां तनु (8) व तन्वी (5) पैदा हुई थी। झगड़ा रहने पर दो साल पहले उसने रवीना को तलाक दे दिया था। तलाक के बाद रवीना बड़ी बेटी तनु को साथ ले गई और तन्वी उनके पास रह गई। फिरोज खान ने बताया कि 8 माह पहले रवीना उनके पास आई और तन्वी को दो दिन तक अपने पास रखने की बात कहकर साथ ले गई थी। उसने कहा था कि वह उसे वापस छोड़ जायेगी। उसके बाद वह उसे छोड़कर नहीं गई।
पुलिस टीम ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां से शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के चलते खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस ने फिरोज खान के बयान पर उनकी पूर्व पत्नी रवीना व उसके प्रेमी पंकज के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×