मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

स्विमिंग पूल में डूबने से 5 साल के बच्चे की मौत, 2 गिरफ्तार

07:51 AM Jul 26, 2024 IST
Advertisement

गुरुग्राम, 25 जुलाई (हप्र)
गुरुग्राम सेक्टर-10 थाना के तहत एक सोसायटी के स्विमिंग पूल में डूबने से पांच साल के बच्चे की मौत के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों पर लापरवाही बरतने का आरोप है।
बच्चे के दादा ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि वह बीपीटीपी पार्क सेरेन सेक्टर-37 डी गुरुग्राम में रहते हैं। क्लब में तीन अलग-अलग स्विमिंग पूल हैं। तीनों की गहराई अलग-अलग है। बुधवार की देर शाम उसकी पत्नी पांच साल के पौते मीवांश को सोसायटी के क्लब में 1.5 फीट गहराई वाले स्विमिंग पूल में लेकर गई थी। वहां बच्चे जा सकते हैं।
थोड़ी देर बाद उनकी पत्नी पोते के लिए कुछ सामान लेने के लिए फ्लैट में आ गई।
इस बीच उसके पास फोन आया कि मिवांश को अस्पताल ले जाया गया है। जब वे अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने बताया कि मिवांश की मौत हो चुकी है। पूछताछ में पता चला कि पोते मिवांश की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हुई है।
उन्होंने आराेप लगाया कि उनके पोते की मौत लाइफ गार्ड्स, सिक्योरिटी गार्ड्स, सिक्योरिटी सुपरवाइजर, स्विमिंग पूल संचालक, कंपनी प्रबंधन तथा कुछ अन्य लोगों की लापरवाही के कारण चार फुट वाले स्विमिंग पूल में डूबने की वजह से हुई है। वहां पर बच्चों का जाना वर्जित है। इस शिकायत पर थाना सेक्टर-10 में संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया।
दो दिन पहले ही नौकरी पर आया था एक आरोपी
थाना सेक्टर-10 पुलिस टीम ने इस मामले में स्वीमिंग पूल के दो लाइफ गार्ड दुर्ग निवासी हिणवानी जिला दमोह (मध्य-प्रदेश) और आकाश निवासी गांव डेकुली जिला गोपालगंज (बिहार) को गिरफ्तार किया है। आरोपी दुर्ग 10 दिन पहले और आरोपी आकाश दो दिन पहले ही नौकरी पर आया था। आरोप है कि दोनों की लापरवाही से बच्चा चार फीट गहराई वाले स्वीमिंग पूल में चला गया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement