For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जहरीली शराब से जुड़वां भाइयों सहित 5 की मौत

06:58 AM Mar 21, 2024 IST
जहरीली शराब से जुड़वां भाइयों सहित 5 की मौत
Advertisement

गुरतेज प्यासा/निस
संगरूर, 20 मार्च
संगरूर जिले के गांव गुजरां में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में दो जुड़वां भाई भी शामिल हैं। इस संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
जानकारी के मुताबिक संगरूर के गुजरां गांव में चारों दोस्तों ने रात को एक साथ शराब पी थी। शराब पीने के बाद रात को वे अपने अपने घर जाकर सो गए, लेकिन सुबह नहीं उठे। जहरीली शराब पीने से मरने वाले लोगों की पहचान भोला सिंह (50), निर्मल सिंह (42), परगट सिंह (42) और जगजीत सिंह (30) के तौर पर हुई है। बुधवार सुबह सतनाम, वीरपाल और लाडी सिंह जिन्होंने यह शराब पी थी, को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसमें से लाडी सिंह (39) की बाद में मौत हो गयी।
घटना की सूचना मिलने पर सुबह पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और उचित कार्रवाई की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल संगरूर भेजा गया है। सभी मृतक दलित परिवारों से संबंधित हैं। इनमें से तीन मृतकों के बच्चे भी छोटे-छोटे हैं और इनके लिए कमाने वाला भी घर में कोई पुरुष नहीं रहा। दिड़बा पुलिस ने मौके पर उपायुक्त संगरूर जतिंदर जोरावाल ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल के लिए एक एसडीएम दिड़बा के नेतृत्व में उच्च स्तरीय जांच कमेटी का गठन किया गया है जो 72 घंटे में जांच कर रिपोर्ट पेश करेगी। सेहत विभाग की टीमें गांव में भेजी गई हैं।
एसएसपी संगरूर शरनजीत सिंह ने बताया कि इस संबंध में मुख्य सरगना मनप्रीत सिंह उर्फ मनी, सुखविंदर सिंह और गुरलाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। मनी और सुखविंदर के खिलाफ हत्या और अन्य विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि मनी के खिलाफ पहले भी मामला दर्ज है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×