For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बाइडेन को राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर देखना चाहते हैं 5 डेमोक्रेट

06:58 AM Jul 09, 2024 IST
बाइडेन को राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर देखना चाहते हैं 5 डेमोक्रेट
Advertisement

वाशिंगटन, 8 जुलाई (एजेंसी)
डेमोक्रेटिक पार्टी के कम से कम पांच सांसदों ने रविवार को अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि 5 नवंबर को होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से जो बाइडेन को बाहर हो जाना चाहिए। अटलांटा में 27 जून को हुई बहस में रिपब्लिकन पार्टी से अपने प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ बाइडेन के निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर डेमोक्रेटिक पार्टी द्वारा फोन कॉल पर की गई चर्चा के दौरान सांसदों- जेरी नाडलर, मार्क ताकानो, जो मोरेल, टेड लियू और एडम स्मिथ ने अपने विचार व्यक्त किए।
बहस में अपने प्रदर्शन को खुद बाइडेन ने ‘एक बुरी रात’ बताया है। बाइडेन ने जोर देकर कहा कि वह दौड़ में बने रहेंगे और विश्वास जताया कि वह नवंबर में ट्रंप के खिलाफ चुनाव जीतेंगे। सदन में अल्पमत के नेता हकीम जेफरीज ने 27 जून को बाइडेन और ट्रंप के बीच बहस के बाद राजनीति पर प्रतिनिधि सभा में अपनी पार्टी के सहयोगियों के साथ फोन पर चर्चा की।
‘द न्यूयॉर्क टाइम्स’ की खबर के अनुसार, इस फोन वार्ता सत्र को ‘विचार व्यक्त करने का सत्र’ बताया गया। खबर में यह भी बताया गया कि इस बैठक से पहले ही कई शीर्ष नेताओं का मानना था कि बाइडेन को राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर हो जाना चाहिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×