For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हत्या के प्रयास के 5 आरोपियों को 13 दिन बाद किया गिरफ्तार

07:06 AM Mar 31, 2024 IST
हत्या के प्रयास के 5 आरोपियों को 13 दिन बाद किया गिरफ्तार
Advertisement

बीबीएन, 30 मार्च (निस)
नालागढ़ के तहत मैसा-टिब्बा गांव में ग्रामीणों पर तेजधार हथियारों से किये गये जानलेवा हमले के 5 आरोपियों को पुलिस ने काबू किया है। 12 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों पर उचित कार्रवाई से असंतुष्ट ग्रामीणों ने 29 मार्च को गांव में एकत्रित होकर पुलिस प्रशासन और आरोपियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी का रोष व्यक्त किया था। इस खबर को दैनिक ट्रिब्यून ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था।
पीड़ित पारिवारिक सदस्यों ने पुलिस को 2 दिन का अल्टीमेट देकर कहा था कि अगर कार्रवाई नहीं की गई तो पुलिस थाना नालागढ़ एवं रोपड़ मार्क पर चक्का जाम किया जाएगा लेकिन पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत ही पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को नालागढ़ कोर्ट में पेश किया जाएगा और वहां से उन्हें रिमांड पर लेकर पुलिस द्वारा पूछताछ की जाएगी
इस मामले में नालागढ़ पुलिस ने उसी दौरान एक आरोपी रुप सिंह उर्फ रुपा पुत्र जरनैल सिंह निवासी मगनपुरा, डाकघर मंझोली, को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि इस मामले में पांच अन्य आरोपियों को पुलिस थाना नालागढ़ की टीम ने धर दबोचने में सफलता हासिल की। पुलिस ने हत्या के प्रयास के इस मामले में शनिवार को साहिल पुत्र निज़ामुद्दीन गांव व डाकघर मंझोली, हरीश कुमार उर्फ रवि पुत्र सोहन सिंह गांव ढेरोवाल,आकाश उर्फ अमरजीत सिंह पुत्र सुरजीत सिंह, अमन उर्फ सर्वजीत सिंह पुत्र गुरमुख सिंह व लखविंदर सिंह उर्फ लाखा पुत्र सुरजीत सिंह गांव मगनपुरा को गिरफतार कर लिया।
डीएसपी नालागढ़ फिरोज खान ने बताया कि पुलिस ने हत्या के प्रयास के इस मामले में फरार पांच अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×