मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नीट में ग्रेस मार्क्स वाले 494 विद्यार्थियों ने दोबारा दी परीक्षा

10:30 AM Jun 24, 2024 IST
Advertisement

झज्जर, 23जून (हप्र )
झज्जर में आज दो परीक्षा केंद्रों पर नीट का रिएग्जाम हुआ। यहां कुल 494 बच्चों ने परीक्षा दी। पहले हुई परीक्षा में बहादुरगढ़ के एक सेंटर के कुछ विद्यार्थियों को 720 में से 720 अंक मिले थे। इनको मिले ग्रेस मार्क्स पर भी उंगली उठी थी। इसके बाद आज दोबारा से कड़ी सुरक्षा के बीच दो सेंटरों पर पुन: परीक्षा ली गई। सेंटर पर नकल रोकने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए थे।
बाहरी लोगों के प्रवेश व हस्तक्षेप को रोकने के लिए भी व्यवस्था की गई थी। यहां तक की मीडिया के लोगों को भी सेंटर से करीब एक हजार मीटर की दूरी पर रोक दिया गया था। परीक्षा के शुरू होने से पहले डीसी शक्ति सिंह ने परीक्षा केंद्रों का दौरा किया। डीसी ने कहा कि बाहरी हस्तक्षेप व प्रवेश पूरी तरह से वर्जित है और कोताही व लापरवाहीं बरतने वालों के साथ सख्ती से निपटने के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।
नीट के री-एग्जाम के सम्पन्न होने के बाद सेंटर से बाहर निकलने वाले अधिकांश बच्चों के चेहरे की खुशी देखते ही बनती थी। सेंटर से बाहर निकलते ही बच्चों ने अपनी खुशी का इजहार किया। उन्होंने कहा कि पहले की निश्पत इस बार परीक्षा केन्द्र पर व्यवस्था ठीक ठाक थी। परीक्षा देकर बाहर आए छात्रों ने बताया कि प्रश्नपत्र काफी आसान था। वह अपने परिणाम को लेकर काफी आश्वास्त है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement