मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नये साल में 49 सड़कों का दिया जाएगा तोहफा : सुधा

07:45 AM Jan 02, 2024 IST
थानेसर के विधायक सुभाष सुधा। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 1 जनवरी (हप्र)
नववर्ष 2024 में लोक निर्माण विभाग की तरफ से करीब 49 सड़कों का तोहफा ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के लोगों को दिया जाएगा। इन सड़कों के निर्माण कार्य पर करोड़ों रुपये का बजट खर्च किया जाएगा। सड़कों के निर्माण सामग्री की गुणवत्ता पर विशेष फोकस रखा जाएगा। ये जानकारी थानेसर के विधायक सुभाष सुधा ने सोमवार को लोक निर्माण विभाग की तरफ से नये साल में विभिन्न गांवों की 49 सड़कों का निर्माण कार्य करने का प्रस्ताव तैयार करते हुए दी।
उन्होंने कहा कि इन सड़कों में थानेसर पिहोवा रोड से किरमच, हथीरा, रायसन कुरुक्षेत्र सीमा तक, किरमच से जांबा, किरमच रोड से समसीपुर, सलारपुर रोड से सुनहेड़ी खालसा, अमीन रोड से चंद्रभानपुरा, ढांड रोड से बारवा, ढांड रोड से डेरा बाजीगर, पिहोवा रोड से मिर्जापुर, ढांड रोड से बारना, भवानी खेड़ा लुखी से घमूरखेड़ी, घमूरखेड़ी से सिंगपुरा, लूखी से बगथला, झांसा रोड से हंसाला, झांसा रोड से शादीपुर सैयदां, पिहोवा रोड से इंदबड़ी, पिहोवा रोड से रावगढ़, पिहोवा रोड से ज्योतिसर मंदिर तक, पिहोवा रोड से बगथला वाया नरकतारी जोगना खेड़ा तथा इनके अलावा शहर की कई अन्य सड़कों का निर्माण कार्य किया जाएगा। इन सड़कों के निर्माण कार्य को जल्द से जल्द शुरू करवाया जाएगा ताकि लोगों को सड़कों की सौगात मिल सके। इन सड़कों के निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर विशेष फोकस रखा जाएगा।

Advertisement

Advertisement