मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रेवाड़ी में वाहन चालकों से 48.27 लाख बरामद

11:25 AM Sep 21, 2024 IST

रेवाड़ी, 20 सितंबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विशेष चेकिंग अभियान के दौरान रेवाड़ी पुलिस को गाड़ी चालकों से 48.27 लाख रुपये बरामद हुए। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर चुनाव आचार संहिता के तहत यह नकदी जब्त कर ली गई। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इस राशि का चुनाव में तो प्रयोग नहीं होना था।
बीती देर शाम पुलिस द्वारा गुरावड़ा नाका, धारौली टी पॉइंट और कारोली मोड़ नाका (कोसली) क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग के दौरान अलग-अलग तीन गाड़ियों से यह रुपये बरामद हुए। पुलिस अधीक्षक गौरव राजपुरोहित ने बताया कि थाना रोड़हाई पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान गुरावड़ा नाका पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट बिजेंद्र कोच की मौजूदगी में गाड़ी चालक संजीव कुमार निवासी बहादुरगढ़ से 2.75 लाख, दूसरे गाड़ी चालक जयवीर निवासी गुढ़ा जिला झज्जर से 560930 रुपये की राशि तथा गाड़ी चालक कुलदीप निवासी जखावड़ी जिला हिसार से 2 लाख रुपये की राशि बरामद की है। उक्त थाना क्षेत्र में कुल 10.35 लाख रुपये की राशि बरामद हुई।
वहीं, कोसली थाना पुलिस टीम ने नाका धारौली टी पॉइंट पर चेकिंग के दौरान ड्यूटी मजिस्ट्रेट संदीप कुमार की मौजूदगी में तीन वाहन चालकों से कुल 11.90 लाख रुपये की राशि बरामद की है।
उधर, कोसली थाना पुलिस टीम ने नाका कारोली मोड़ पर चेकिंग के दौरान ड्यूटी मजिस्ट्रेट अमित बोहरिया की मौजूदगी में पिकअप चालक नरेश कुमार निवासी झुंझुनू राजस्थान कब्जे से 5.20 लाख की राशि बरामद की। खोल थाना पुलिस टीम ने महेंद्रगढ़ रोड पर चेकिंग के दौरान ड्यूटी मजिस्ट्रेट देवेन्द्र सिंह व धर्मेंद्र की मौजूदगी में गाड़ी चालक बृज किशोर व उसके साथी लक्ष्मी यादव के कब्जे से 18.80 लाख रुपये बरामद किए। एक अन्य वाहन से 2 लाख रुपये मिले।

Advertisement

Advertisement