मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

42 एचपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर, कई डीएसपी बदले

08:06 AM Aug 11, 2024 IST

चंडीगढ़, 10 अगस्त (ट्रिन्यू)
प्रदेश सरकार ने शनिवार को हरियाणा पुलिस सेवा (एचपीएस) के 42 अधिकारियों के नियुक्ति एवं स्थानांतरण आदेश जारी किए। इनमें कई शहरों के डीएसपी शामिल हैं। सतीश कुमार को पानीपत में एसीपी, अनिरुद्ध चौहान को झज्जर में एसीपी, वीरेंद्र सिंह को गुरुग्राम में एसीपी, हरेंद्र कुमार को हिसार में डीएसपी, रणधीर सिंह को कुरुक्षेत्र में डीएसपी, रिषी कांत को सोनीपत में एसीपी, आशीष चौधरी को यमुनानगर में डीएसपी तथा देवेंद्र सिंह को हरियाणा आर्म्ड पुलिस, मधुबन में डीएसपी नियुक्त किया है।
विजय कुमार को अंबाला का डीएसपी, राजेंद्र कुमार को यमुनानगर का डीएसपी, कुलवीर सिंह को पीटीसी सुनारियां का डीएसपी, विद्यानंद को रेवाड़ी का डीएसपी, सुकरपाल को पंचकूला का एसीपी, राकेश कुमार को रोहतक का डीएसपी, विकास कृष्ण को सिरसा का डीएसपी, डॉ़ रविंद्र कुमार को रेवाड़ी का डीएसपी, नरेंद्र कुमार को फरीदाबाद का एसीपी, गजेंद्र कुमार को हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का डीएसपी, बीरभान को कैथल का डीएसपी तथा अमित कुमार को रोहतक का डीएसपी नियुक्त किया है। सरकार ने भरतेंद्र कुमार, रोहतास सिंह व रमेश कुमार को को एंटी करप्शन ब्यूरो में डीएसपी, संदीप कुमार को स्टेट क्राइम रिकार्ड ब्यूरो में डीएसपी, जितेंद्र बेनीवाल को हरियाणा आर्म्ड पुलिस का डीएसपी, सुशील प्रकाश को कैथल का डीएसपी, अमरजीत सिंह को आरटीसी भौंडसी का डीएसपी, सुनील कुमार आलड़िया को हिसार का डीएसपी, राजेश कुमार को नारनौल का डीएसपी, महावीर सिंह को मधुबन में एचएपी का डीएसपी, जयभगवान को भिवानी का डीएसपी, रमेश कुमार को डबवाली का डीएसपी तथा महेंद्र सिंह को पलवल का डीएसपी लगाया है।
दिनेश कुमार को डीएसपी पानीपत, उमेद सिंह को डीएसपी जींद, विनोद शंकर को डीएसपी हांसी, धीरज कुमार को डीएसपी चरखी दादरी, सुशील कुमार को डीएसपी करनाल, तरुण कुमार को हरियाणा लोकायुक्त का डीएसपी तथा सत्यपाल को फरीदाबाद में एंटी करप्शन ब्यूरो का डीएसपी लगाया है। राज्य सरकार ने आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए पुलिस विभाग में ये बदलाव किए हैं। आने वाले दिनों में सिविल व पुलिस प्रशासन में और भी बड़े स्तर पर फेरबदल हो सकते हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement