मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Gurugram News: गुरुग्राम के सरस्वती एन्क्लेव में कमरे में आग लगने से 4 युवक जिंदा जले

12:57 PM Oct 26, 2024 IST

गुरुग्राम, 26 अक्तूबर (हप्र)

Advertisement

Gurugram News: यहां सरस्वती एन्क्लेव में एक इमारत के कमरे में लगी भीषण आग में 4 युवक जिंदा जल गए। जब तक दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंचती, आग काफी फैल चुकी थी। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है।

सरस्वती एन्क्लेव में शुक्रवार रात करीब साढ़े 12 बजे चार मंजिला इमारत की पहली मंजिल पर बने एक कमरे में आग लगी। कमरे से भयंकर आग की लपटें देखकर आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया और दमकल विभाग को घटना की सूचना दी।

Advertisement

दमकल कर्मियों की टीम पहुंचने तक आग काफी फैल चुकी थी। आग की लपटें और धुएं के गुबार देखकर आस-पड़ोस के घरों में रहने वाले लोगों ने भी अपने घर खाली कर दिए। दमकल कर्मियों की टीम ने काफी कोशिशों के बाद आग पर काबू पाया।

लोगों ने जानकारी दी थी कि कमरे में चार लोग थे। आग बुझाने के बाद दमकल कर्मियों की टीम ने जब कमरे की तलाशी ली तो चार लोगों की लाशें मिलीं। इस कमरे में बिहार के लोखान गांव के चार लोग रह रहे थे।

बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी युवक आपस में रिश्तेदार थे। मरने वालों में दसवीं कक्षा का छात्र अमन (17), मोहम्मद मुश्ताक (22), नूर आलम (27) और यहां घूमने आए साहिल (22) शामिल हैं। तीन सदस्य पिछले करीब 15 साल से इसी क्षेत्र में किराए के घर में रह रहे थे।

Advertisement
Tags :
Fire in GurugramFire in Gurugram Saraswati EnquelGurugram NewsHindi NewsNCR newsYouth burnt aliveएनसीआर समाचारगुरुग्राम में आगगुरुग्राम समाचारगुरुग्राम सरस्वती एन्क्वेल में आगयुवक जिंदा जलेहिंदी समाचार