For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पुंछ में छिपे 4 आतंकी ढेर

06:42 AM Jul 19, 2023 IST
पुंछ में छिपे 4 आतंकी ढेर
Poonch: Arms and ammunition recovered by security personnel in the search and cordon operation titled 'Operation Trinetra II', in Poonch district, Tuesday, July 18, 2023. Four terrorists have been killed in the encounter. (PTI Photo)(PTI07_18_2023_000236B)
Advertisement

जम्मू, 18 जुलाई (एजेंसी)
जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मंगलवार को 4 आतंकवादी ढेर हो गये। अधिकारियों ने बताया कि सेना और पुलिस ने सोमवार रात सूरनकोट के सिंधरा टॉप इलाके में एक संयुक्त अभियान ‘ऑपरेशन त्रिनेत्र-2’ चलाया, जिसके बाद मुठभेड़ छिड़ गई। जम्मू क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मुकेश सिंह ने बताया कि मंगलवार तड़के करीब 5 बजे मुठभेड़ फिर से शुरू हुई, जिसमें 4 आतंकवादी मारे गये। ‘व्हाइट नाइट कॉर्प्स’ ने ट्वीट किया, ‘ऑपरेशन त्रिनेत्र-2’, खुफिया जानकारी के आधार पर घेराबंदी की गई और बड़ा तलाश अभियान चलाया गया। पुंछ जिले की सूरनकोट तहसील के सिंधरा और मैदाना गांवों के पास थल सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक संयुक्त अभियान में 4 आतंकवादी मारे गए।’ इस दौरान 4 एके-47 राइफल, दो पिस्तौल और अन्य सामग्री बरामद की गई। इन आतंकवादियों की मौत से राजौरी और पुंछ इलाके में बड़ी आतंकवादी घटनाएं टल गई हैं।
आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़, एक हिरासत में : सुरक्षा बलों ने पुंछ जिले में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया और एक व्यक्ति को हिरासत में लिया। आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि ठिकाने से 3 ग्रेनेड और अन्य सामग्री जब्त की गई है। सेना और विशेष अभियान समूह ने काला झूला वन क्षेत्र में तलाश अभियान चलाया। सैन्य बलों ने पुंछ में नियंत्रण रेखा के पास सोमवार को घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए भी 2 आतंकवादियों को मार गिराया था।
4 सहयोगी गिरफ्तार
श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले से सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा गुट के आतंकवादियों के 4 सहयोगियों को गिरफ्तार किया है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×