मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

चलती ट्रेन में 4 लाेगों की गोली मारकर हत्या

08:02 AM Aug 01, 2023 IST
मुंबई में सोमवार को फायरिंग की घटना में मारे गये एएसआई टीका राम मीणा के शोकाकुल परिजन। -प्रेट्र

मुंबई, 31 जुलाई (एजेंसी)
आरपीएफ के एक कांस्टेबल ने सोमवार को महाराष्ट्र के पालघर रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन में 4 लोगों की गोली मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल चेतन कुमार चौधरी ने स्वचालित हथियार से तड़के करीब 5 बजे जयपुर-मुंबई सेंट्रल एक्सप्रेस में सवार आरपीएफ के एएसआई और तीन अन्य यात्रियों को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। आरोपी जवान मानसिक रूप से परेशान है।

Advertisement

आरोपी चेतन चौधरी

अधिकारी के मुताबिक, चेतन ने पहले अपने एस्कॉर्ट ड्यूटी प्रभारी एएसआई टीका राम मीणा को गोली मारी। इसके बाद वह एक अन्य बोगी में गया और तीन यात्रियों को गोली मार दी। वारदात के बाद आरोपी ने मीरा रोड और दहिसर के बीच ट्रेन से भागने की कोशिश की, लेकिन जीआरपी ने उसे पकड़ लिया और उसका हथियार जब्त कर लिया। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के हाथरस का रहने वाला आरोपी मीरा रोड रेलवे पुलिस की हिरासत में है। उन्होंने बताया कि बोरीवली रेलवे स्टेशन पर शवों को ट्रेन से बाहर निकाला गया। रेलवे अधिकारियों के अनुसार, कांस्टेबल चौधरी समेत आरपीएफ के 4 कर्मी सोमवार को गुजरात में सूरत स्टेशन से रवाना हुई जयपुर-मुंबई सेंट्रल एक्सप्रेस में पहरा दे रहे थे। ट्रेन को एक घंटे बोरीवली स्टेशन पर रोका गया।

Advertisement
Advertisement