मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

ट्रक और कार की टक्क र में 2 बच्चों समेत 4 की मौत, दो गंभीर

07:25 AM Jul 14, 2023 IST
महेंद्रगढ़ में नेशनल हाईवे पर हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार। -निस
Advertisement

कनीना/ महेंद्रगढ़, 13 जुलाई (निस)
राष्ट्रीय राजमार्ग 152डी पर कनीना खंड के गांव बचीनी के समीप घटित एक सड़क दुर्घटना में दो बच्चों सहित 4 की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।
बचीनी फ्लाईओवर के समीप बृहस्पतिवार को समय करीब 1:30 बजे एक स्विफ्ट वीडीआई कार को तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक वाहन को भगा ले जाने में कामयाब हो गया। कार में 6 लोग सवार थे जिनमें से चार की हालात गंभीर हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उप नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ में दाखिल करवाया गया। चिकित्सकों ने दो घायलों को गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार देकर रेवाड़ी के लिए रेफर कर दिया जबकि 4 को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान सोमेश, 25 वर्ष निवासी नांगलोई दिल्ली, धर्मेंद्र, 35 वर्ष, धर्मेंद्र की पत्नी व 2 वर्षीय पुत्री के रूप में हुई है।
घायलों में निशी पत्नी सोमेश 23 वर्ष, निवासी नांगलोई दिल्ली व इनकी ननद का बेटा आरव 10 वर्ष शामिल है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों से हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।
चार शवों को महेंद्रगढ़ हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है।
डीएसपी महेंद्रगढ़, एसएचओ सदर व सिटी ट्रक की पहचान के लिए जाट गुवाना टोल के ऊपर लगे सीसी कैमरों को खंगाल रहे हैं। डीएसपी ने कहा कि इस हादसे के आरोपी ट्रक चालक की पहचान कर जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

 

Advertisement

Advertisement
Tags :
गंभीरबच्चों
Advertisement