मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ट्रक की टक्कर से कार सवार 4 दोस्तों की मौत

10:25 AM Oct 13, 2024 IST
पानीपत सिविल अस्पताल में चार दोस्तों के पोस्टमार्टम को लेकर कागजी कार्रवाई करती पुलिस। -हप्र

पानीपत, 12 अक्तूबर (हप्र)
पानीपत में शुक्रवार देर रात को संजय चौक के पास एलिवेटेड फ्लाईओवर पर पर एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में ब्रेजा कार सवार चार दोस्तों की मौत हो गई और उनका पांचवां दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में रोहित, नितिन, अक्षय व राहुल शामिल हैं, जबकि सौरव गंभीर रूप से घायल है। मृतक युवक सोनीपत के गांव कुंडली व सेरसा के रहने वाले थे। इनमें 2 चचेरे भाई भी शामिल हैं। सभी पांचों दोस्त टूर एंड ट्रैवल कंपनी का काम करते थे और उसी का भुगतान लेने के लिए रात को पानीपत आ रहे थे। मृतक युवकों के परिजनों को हादसे का पता शनिवार सुबह करीब 5 बजे लगा और परिजन करीब 6 बजे पानीपत के सिविल अस्पताल में पहुंचे।
परिजनों का कहना है कि सोनीपत के गांव कुंडली से रोहित पुत्र बिट्टू कुमार, नितिन पुत्र ताराचंद व अक्षय पुत्र मोहन, गांव सेरसा से राहुल पुत्र सुभाष व गांव जाटी कलां से सौरव ब्रेजा कार में सवार होकर शुक्रवार रात को सोनीपत से पानीपत के लिए निकले थे। वे जब रात को पानीपत शहर में एलिवेटेड फ्लाईओवर पर संजय चौक के पास पहुंचे तो उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे कार अनियंत्रित होकर एलिवेटेड पुल के डिवाइडर और पोल से टकरा गई।

Advertisement

कार में लगी आग, शीशा तोड़कर घायलों को निकाला

हादसे के दौरान कार में आग लग गई। उसके बाद गाड़ी का शीशा तोड़कर घायलों को बाहर निकाला गया। हादसे में कुंडली के रोहित, नितिन, अक्षय और गांव सेरसा के राहुल की मौत हो गई। जबकि गांव जाटी का सौरव गंभीर रूप से घायल है। मृतकों में रोहित और नितिन चचेरे भाई हैं। सेक्टर 29 थाना पुलिस ने शनिवार को घायल सौरव की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

Advertisement
Advertisement