For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सीएनजी पंप कर्मचारियों से नकदी लूटने के 4 आरोपी गिरफ्तार

07:24 AM Jul 19, 2023 IST
सीएनजी पंप कर्मचारियों से नकदी लूटने के 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

गुरुग्राम (हप्र) : एक सप्ताह पहले सीएनजी पंप के कर्मचारियों से लगभग 10 लाख रुपए की लू को अंजाम देने वालों में एक स्टाफ का आदमी भी शामिल था। पंप कर्मचारी ने ही लूट की योजना बनाई और लूट के समय वह खुद भी लुट गया। पुलिस ने उस व्यक्ति समेत 4 लोगों को लूट के आरोप में गिरफ्तार कर लगभग सारी राशि बरामद कर ली है।
आज एक पत्रकार सम्मेलन में एसीपी (क्राइम) वरुण दहिया ने बताया कि एक सप्ताह पहले सेक्टर-31 में स्थित सीएनजी पंप के मैनेजर व इनके साथ पंप पर काम करने वाला साहिल पटेल उर्फ जनारदन पंप का कैश लेकर स्कूटी से कंपनी कार्यालय सुशांत लोक में जमा कराने जा रहे थे। जब ये इफको चौक के नजदीक पहुंचे तो एक बाइक पर सवार 3 लड़के इनसे रुपयों से भरा बैग छीनकर ले गए। पुलिस टीम ने वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को प्रेमपुरी झाड़सा, गुरुग्राम से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। आरोपियों की पहचान सुमित उर्फ रोबिन, साहिल पटेल उर्फ जनारदन, विवेक उर्फ कैंडी व समीर उर्फ खांन के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि आरोपी साहिल पटेल सीएनजी पंप पर गैस फिलर का काम करता है और सीएनजी पंप का कैश कंपनी कार्यालय में जमा होने के बारे में उसे जानकारी थी।

साहिल पटेल ने अपने उपरोक्त साथियों के साथ पंप का कैश लूटने की योजना बनाई। आरोपियों द्वारा वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई एक मोटरसाइकिल, एक देशी कट्टा, 2 कारतूस व लूटी गई 9 लाख 5 हजार 670 रुपयों की नकदी आरोपियों से बरामद कर ली गई है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×