For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दुकानदार पर फायरिंग करने के आरोप में 4 गिरफ्तार

08:32 AM Aug 27, 2024 IST
दुकानदार पर फायरिंग करने के आरोप में 4 गिरफ्तार

कनीना, 26 अगस्त (निस)
गांव भोजावास के बस स्टैंड पर दुकानदार पर फायरिंग के मामले में पुलिस ने झिगावन-दुलोठ अहीर क्षेत्र से 4 आराेपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक राजस्थान का ईनामी बदमाश भी शामिल है।
डीएसपी दिनेश कुमार ने सोमवार को बताया कि पुलिस ने कुलदीप उर्फ केडी वासी झिगावन, विनोद उर्फ टाइगर वासी सोहली व संजय उर्फ मर्द वासी सोहली जिला झुंझुनु राजस्थान को कनीना खंड के गांव झिगावन के खेतों से गिरफ्तार किया। जबकि एक आरोपी राजवीर उर्फ धोलिया वासी पठाना को दुलोठ अहीर की बणी से पकड़ा है।
पुलिस पूछताछ में आरोपी विनोद उर्फ टाइगर के खिलाफ विभिन्न थानों में हत्या के प्रयास, लूट, लड़ाई-झगड़े के 13 केस दर्ज हैं, जबकि राजवीर उर्फ धोलिया के खिलाफ राजस्थान के विभिन्न थानों में मर्डर, लूट, डकैती, फिरौती व लड़ाई-झगड़े के 21 केस दर्ज हैं। राजस्थान पुलिस द्वारा राजबीर उर्फ धोलिया पर मर्डर के आरोप में 20 हजार का इनाम रखा हुआ था।
इस ईनामी बदमाश को भी हरियाणा पुलिस ने काबू किया है। सभी अपराधियों को एसडीजेएम कोर्ट कनीना में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस आरोपियों से सख्ती से पूछताछ कर रही है।

Advertisement

22 को घटी थी वारदात

भोजावास के दुकानदार सनोज कुमार ने थाना सदर कनीना में शिकायत देकर फायरिंग करने के आरोप लगाए थे। 22 अगस्त को समय करीब 2.30 बजे जब वह दुकान पर बैठा हुआ था, तो आरोपियों ने जान से मारने की नियत से उस पर फायर किया, यह गोली उसके दाहिने हाथ में लगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×