मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शिव मंदिर से गहने चोरी करने के 4 आरोपी गिरफ्तार

07:51 AM Aug 23, 2024 IST

लुधियाना, 22 अगस्त (निस)
खन्ना पुलिस ने एक अंतरराज्यीय चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए एक सप्ताह से भी कम समय में शिव मंदिर चोरी मामले को सुलझा लिया है। गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि गिरोह मंदिर और गुरुद्वारों सहित धार्मिक स्थलों को निशाना बनाता था। यह ऑपरेशन चंडीगढ़ पुलिस, बटाला पुलिस, उधम सिंह नगर पुलिस, उत्तराखंड और लखनऊ पुलिस के सहयोग से पूरा किया गया। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान
उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के सिंधी झाला के रेशम सिंह उर्फ ​​रिंकू, रोपड़ के महिंदपुर के रवि कुमार, रोपड़ के महिंदपुर के हनी और लखनऊ के कुमारपुरम के राजीव कुमार उर्फ ​​सोनी के रूप में हुई है।
जानकारी के अनुसार 15 अगस्त को सुबह करीब 4:30 बजे अज्ञात आरोपी मंदिर की छत पर लगी खिड़की के शीशे से शिवपुरी मंदिर में घुसे और शिवलिंग के ऊपर रखी चांदी की गागर, चांदी की माला, कृष्ण महाराज की चांदी की बांसुरी, चांदी के मुकुट और मंदिर में मौजूद सभी मूर्तियों के सोने के आभूषण समेत कई सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गये थे। खन्ना पुलिस जिला की एसएपी अश्विन गोट्याल ने बताया कि पुलिस टीमों ने इस मामले में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की गई 3.63 किलोग्राम चांदी बरामद कर ली है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement