For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राजौरी में ‘स्टिकी' बम, ग्रेनेड लॉन्चर बरामद

12:39 PM Jul 05, 2022 IST
राजौरी में ‘स्टिकी  बम  ग्रेनेड लॉन्चर बरामद
Advertisement

जम्मू, 4 जुलाई (एजेंसी)

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकवादियों के एक ठिकाने से चिपकने वाले (स्टिकी) छह बमों समेत हथियारों और गोला-बारूद का जखीरा बरामद हुआ है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रियासी जिले के एक दूरस्थ गांव में लोगों ने लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर तालिब हुसैन शाह और उसके साथी फैसल अहमद डार को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था, जिसके बाद शाह ने इस ठिकाने के बारे में जानकारी दी।

Advertisement

उन्होंने बताया कि शाह ने पूछताछ के दौरान राजौरी के द्राज गांव में ठिकाना होने के बारे में जानकारी दी, जिसके बाद छापा मारा गया। अधिकारी ने बताया कि वहां छह स्टिकी बम, एक अंडर बैरेल ग्रेनेड लॉन्चर (यूबीजीएल), तीन यूबीजीएल ग्रेनेड, एके असॉल्ट राइफल के 75 कारतूस, एक पिस्तौल, उसकी तीन मैगजीन, कारतूस और एंटीना के साथ एक आईईडी रिमोट बरामद हुआ। स्थानीय लोगों ने शाह और उसके कश्मीरी साथी डार को चतुराई से पकड़ा था। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और डीजीपी दिलबाग सिंह ने ग्रामीणों के साहस की प्रशंसा की और उनके लिए नकद इनाम की घोषणा की। हालांकि शाह के पकड़े जाने के बाद जम्मू-कश्मीर में भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग छिड़ गयी।

वह भाजपा का एक सक्रिय सदस्य बताया जाता है, जिसे हाल में जम्मू प्रांत में पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चे के आईटी और सोशल मीडिया प्रकोष्ठ का प्रभारी चुना गया था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×