मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘मोदी ने बदली देश में राजनीति की संस्कृति’

12:36 PM Jun 15, 2023 IST

ज्ञान ठाकुर/निस

Advertisement

शिमला, 14 जून

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा है कि भाजपा व एनडीए की सरकार ने पिछले 9 वर्षों के शासनकाल में सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण के प्रति कटिबद्ध है। नड्डा आज कुल्लू में पार्टी के महा जन संपर्क अभियान के तहत आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में राजनीति की परिभाषा को ही बदल डाला है और पूरे भारत में वंशवाद से विकासवाद की राजनीति हो रही है। मोदी ने देश भर में प्रजातंत्र को मजबूती देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आज वोट बैंक की पॉलिटिक्स को पीछे छोड़कर रिपोर्ट कार्ड की पॉलिटिक्स अगर कोई देश में लाया है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

Advertisement

विपक्ष पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस व अन्य क्षेत्रीय दल सिर्फ अपने व अपने परिवार के प्रति ही सोचते हैं जबकि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें साधारण से साधारण कार्यकर्ता भी अपने कार्य के दम पर किसी भी पद पर जा सकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को अपनी गारंटी तो है नहीं और जनता को 10 गारंटी देने की बात करती हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गारंटियों के नाम पर झूठ बोलकर प्रदेश में सत्ता हासिल की है। जनसभा को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, प्रदेश संगठनमंत्री सिद्धार्थन, पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर, राम लाल मार्कण्डेय, राकेश जमवाल, महेश्वर सिंह, सुरिंदर शौरी, लोकिंदर कुमार, भीम सेन और नरोत्तम ने भी संबोधित किया।

Advertisement